Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पुलिस ने चार लोगों पर लगाया गैंगस्टर, अवैध शराब तस्करों की कमर तोड़ने में जुटी पुलिस, अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह पर कार्रवाई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। सैयदराजा पुलिस के द्वारा अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के सरगना सहित चार लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई। सभी आरोपी पिछले दिनों चार लाख से अधिक कीमत की अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किए गए थे। ऐसे में एसपी अनिल कुमार के निर्देश पर पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया है।

अवैध शराब की तस्करी के कारोबार

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने जिले में घटित हो रहे आपराधिक कार्रवाई को रोकने का फरमान जारी किया है। उन्होंने खासकर गिरोह बनाकर अपराध करने वालों पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया है। इसी अभियान के तहत पिछले दिनों सैयदराजा पुलिस ने धीना थाना क्षेत्र के जनौली गांव निवासी विजय प्रकाश सिंह, बिहार के सासाराम के शब्बीर खान, इकलाख अहमद और बिहार के मोहनिया के सुजीत केशरी को बड़े पैमाने पर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जनौली का विजय प्रकाश गिरोह बनाकर अवैध शराब की तस्करी के कारोबार को अंजाम देता है।

ऐसे में पुलिस ने विजय प्रकाश और उसके सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई किया है। एसपी अनिल कुमार ने बताया कि संगठित गिरोह बनाकर अपराध करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किया जा रहा है। ऐसे लोगों के खिलाफ किसी भी प्रकार की सहूलियत नहीं होता है। इसी अभियान के तहत चार शातिर शराब तस्करों पर गैंगस्टर की कार्रवाई किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *