Tuesday, April 16, 2024
नई दिल्ली

कुख्यात गैंगस्टर ने यूपी पंचायत चुनाव में मारी एंट्री, यह भाभी बनेंगी उम्मीदवार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। पश्चिम उत्तर प्रदेश के खतरनाक अपराधियों में शुमार अनिल दुजाना ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में एंट्री मारी है। ढाई दर्जन से अधिक मामलों में आरोपित शातिर बदमाश अनिल दुजाना की पत्नी पूजा वार्ड नंबर 2 से चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी हैं। मिली ताजा जानकारी के मुताबिकए पूजा को चुनाव लड़ाने के लिए परिवार के एक सदस्य ने नामांकन पत्र भी खरीदा है। इसी के साथ गांव में चुनाव की तैयारी भी शुरू हो गई। पूजा जिला पंचायत का चुनाव लड़ेगी।

कुख्यात बदमाश की पत्नी के मैदान में आते ही विरोधियों के पांव के नीचे से खिसकी जमीन

कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना की पत्नी पूजा के मैदान में आने से दूसरे प्रत्याशियों के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। क्योंकि गैंगस्टर की पत्नी पूजा के समक्ष चुनाव लड़ने की शायद ही कोई हिम्मत दिखाए। जान के डर से शायद यहां पर नामांकन ही नहीं हो और हो भी तो सिर्फ दिखावे के लिए, क्योंकि अनिल दुजाना का खौफ आसपास के इलाकों में भी है। ऐसे में गांव में तो बदमाश को लेकर दहशत व्याप्त रहती है।

बड़ा सवाल, पत्नी पूजा के सामने चुनाव लड़ने की हिम्मत जुटाएगा कौन

यहां पर बता दें कि अनिल दुजाना पर हत्या, रंगदारी, अपहरण सहित विभिन्न मामलों में 30 से अधिक एफआइआर दर्ज हैं। अनिल दुजाना एक माह पूर्व ही जेल से छूटा है। कहा जा रहा है कि पूर्व में जेल में बंद रहते हुए भी अनिल दुजाना जिला पंचायत का चुनाव जीत चुका है। अब तो वह बाहर है। ऐसे में कोई भी पत्नी पूजा के सामने चुनाव लड़ने की हिम्मत जुटाएगा इसका लगता नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *