Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः योगी सरकार के मंत्री के नाम से फर्जीवाड़ा, गाड़ी पर पास लगाकर चल रहा यहां का एक फ्रॉड…….

चंदौली। योगी सरकार के स्टांप और न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन विभाग के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रविंद्र जायसवाल के नाम से फर्जी वाहन पास वाराणसी और चंदौली में इस्तेमाल किया जा रहा है। राज्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी राहुल कुमार सिंह की तहरीर पर रामनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और ऐसे लोगों को खोजने की कोशिश हो रही है। जबकि 29 फरवरी को ही मंत्री ने पत्र लिखकर कार्रवाई करने के लिए कहा था।

आपको बता दें कि राहुल ने पुलिस को बताया कि इनोवा वाहन संख्या यूपी.65 सीई. 3781 पर राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल के नाम से विधानसभा सचिवालय का फर्जी वाहन पास इस्तेमाल किया जा रहा है। राहुल ने वाराणसी के पुलिस आयुक्त और चंदौली के पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि प्रकरण की जांच करा कर संबंधित वाहन स्वामी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।

बताते चलें कि रामनगर थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि सामने आया है कि भीटी में रहने वाले और चंदौली का मूल निवासी एक दंपती अपने वाहन पर फर्जी पास का इस्तेमाल कर रहा है। जल्द ही पकड़कर इसमें नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

29 फरवरी को ही मंत्री ने लिखा था पत्र

तहरीर के अनुसार राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल ने 29 फरवरी को कार्रवाई के लिए पुलिस को पत्र लिखा था। बावजूद पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। इससे फर्जी वाहन पास लगाकर चलने वाले का मनोबल बढ़ने से इंकार नहीं किया जा सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *