Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तेज रफ्तार का कहर, बेकाबू कार डिवाइडर पार कर दूसरी ओर जा रही कार में भिड़ी, चालक की मौत. पांच घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया। सलेमपुर देवरिया मार्ग पर नरौली संग्राम के समीप सलेमपुर के तरफ जा रही कार में दूसरी लेन से जा रही एक अन्य कार डिवाइडर पार कर भीड़ गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर इतनी तेज थी कि घटनास्थल पर लोग दौड़ पड़े। लोगों ने घायलों को आनन.फानन कार से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल भेजा। हादसे में चालक की मौत हो गई। जबकि अन्य घायल हैं।

यह है पूरा मामला

नोनापार गांव के रहने वाले अरविंद कुमार तिवारी के परिवार के सदस्य कार से बाजार करने देवरिया गए थे। अभी वह नरौली संग्राम गांव के समीप पहुंचे थे तभी शराब के नशे में धुत एक अन्य कार चालक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ जा रही कार से जा भिड़ी। कार के भिड़ंत की तेज आवाज से आस पास के गांव के लोग मौके पर दौड़ पड़े।

ये हुए घायल

हादसे में कार चालक बिजली यादव की मौत हो गई जबकि बहरा डाबर निवासी विनीत तिवारीए विष्णु यश तिवारी व हर्ष तिवारी नोनापार और दूसरी कार में सवार उदय प्रताप यादव सिकंदरपुर बलिया व अजय सिंह गोपालगंज बिहार घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख.पुकार मच गई, जिससे लोगों की भीड़ जुट गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *