Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

एसएसपी का आदेश था तो केवल एक होटल में ही जांच को क्‍यों गई पुल‍िस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखपुर के तारामंडल में होटल चेक करने गई पुलिस की भूमिका पर बुधवार को भी सवाल खड़े हुए कि एसएपी का ऐसा कौन सा आदेश था। जो शहर के अन्य थानेदार चेकिंग पर निकले ही नहीं। शहर के यदि बाकी थानेदारों ने आदेश की अवहेलना की तो अब तक उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

शहर के सभी होटल व सरायों में चेकिंग के लिए एसएसपी ने दिया था आदेश

कारोबारी मनीष गुप्ता के हत्या के मामले में घिरने के बाद पुलिस यह कहती नजर आ रही है कि कृष्णा पैलस के जिस कमरे पर पुलिस ने दबिश दिया था। वहां कानपुर के मनीष, हरियाणा के मेवात जिले के हरबीर, गुड़गांव के प्रदीप कुमार ठहरे हुए थे। होटल में तीनों की आइडी भी जमा थी। लेकिन तीनों के तीन जिले के होने के कारण पुलिस ने सबसे पहले वहीं दबिश दी।

होटल माल‍िक ने लगाया आरोप

हालांकि होटल के मालिक सुभाष शुक्ला का कहना है कि निलंबित थानेदार ने निजी खुन्नस में उनके यहां दबिश दिलवाई थी। उनका कहना है कि वह होटल में लगातार मुफ्त कमरा चाहते थे। ऐसा नहीं होने पर उन्हें परेशान करते थे। इससे पूर्व भी वह होटल पर कई बार आकर लोगों को परेशान कर चुके थे।

उन्होंने कहा कि रात में उनकी शहर के कई होटल मालिकों से बातचीत हुई। लेकिन शहर में कहीं और चेकिंग नहीं हुई है। सिर्फ उनके ही होटल की चेकिंग की गई है। उन्होंने कहा कि उनके होटल में 26 कमरे हैं। घटना के दिन सात कमरे बुक थे। घटना के बाद से अब तक सिर्फ एक बुकिंग मिली है। उन्होंने कहा कि पुलिस की लापरवाही से उन्हें भारी नुकसान हुआ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *