Friday, May 3, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

शादीवाले घर में 9वें दिन मचा कोहराम: दुल्हन गई थी मायके, दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम, कि फट गया घरवालों का कलेजा

आगरा। न्यू आगरा के नगला पदी क्षेत्र में शादी के नौवें दिन पति ने पंखे पर बनाए फंदे से लटककर जान दे दी। शनिवार दिन में पत्नी के मायके जाने के बाद रविवार सुबह सांख्यिकी विभाग के संविदा कर्मचारी का शव फंदे पर लटका मिला।

सुबह कमरा न खोलने पर स्वजन को घटना की जानकारी हुई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई कर रही है। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

नगला पदी के कालीमंदिर दुर्गा गली के रहने वाले अंकुश भारद्वाज संजय प्लेस स्थित सांख्यिकी विभाग में संविदा कर्मी थे। उनका विवाह धूमधाम से आठ मार्च को टेढ़ी बगिया की रहने वाली सोनिया से हुआ था। शादी के बाद रस्मों के अनुसार शनिवार को सोनिया के स्वजन उसे विदा करवा कर मायके ले गए थे।

कमरे में सोने गया था

शनिवार रात दोस्तों के साथ मोहल्ले में बातचीत के बाद अंकुश घर पहुंचा था। भोजन के बाद तीसरी मंजिल पर कमरे में सोने के लिए गया था। सुबह कमरे से बाहर न आने पर स्वजन ने जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा सिर्फ भिड़ा हुआ था। अंदर जाने पर अंकुश का शव लटका देखकर स्वजन की चीख निकल गई।

शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग जुट गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की जानकारी के बाद दुल्हन और उसके स्वजन भी ससुराल पहुंच गए। क्षेत्र में आत्महत्या का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

मोबाइल की होगी जांच

फिलहाल स्वजन आत्महत्या की वजह नहीं बता रहे हैं। शव के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। एसीपी अरीब अहमद के अनुसार मृतक के मोबाइल की डिटेल ली जा रही है। स्वजन से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों की जानकारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *