Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः प्रदेश की तानाशाही सरकार बर्बाद कर रही है, साधा निशाना, किया बैठक, बाटा गया नियुक्ति पत्र…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी की बैठ रविवार को चकिया स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया ने कहा कि भाजपा की तानाशाही के चलते आज देश प्रदेश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। देश की रीढ़ कहे जाने वाले अन्नदाता का शोषण हो रहा है। भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ आज देश भर का किसान सड़क पर उतर कर आंदोलन कर रहा है। लेकिन सरकार किसानों की बात सुनने को तैयार नहीं है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान सरकार जनता को राहत प्रदान करने के बजाय उन्हें महंगाई की आग में झौंकने का काम कर रही है।

बेरोजगारी का विस्फोट हो गया है शिक्षित नौजवान दर.दर की ठोकरें खा रहा है उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान जनता आज अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री कार्यकाल को याद कर रही है। सभी कार्यकर्ताओं को गांव गांव जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करते हुए, समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करे। आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मां. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी को दोबारा मुख्यमंत्री बनना तय है।

इस दौरान मुख्य रूप से युवजन सभा के पूर्व जिला महासचिव मुश्ताक अहमद खान, संजय कुशवाहा, सुनील बियार, प्रदीप बनवासी, गणेश चौहान, मनोज यादव, शिवम गुप्ता, लक्ष्मी नारायण एड. जितेन्द्र बियार, दिलशाद अहमद, आफताब, वकील अहमद सुरज विश्वकर्मा, प्रमोद यादव, धर्मेंद्र चौहान आदि मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष गणेश चौहान व संचालन महासचिव मनोज यादव ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *