Thursday, May 2, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

मकान मालिक ने नई महिला को दिया घर तो भड़क गए पुराने किराएदार, ऐसी जगह कैमरा लगाकर बनाई वीडियो कि अब कर रहे ब्लैकमेल

आगरा। मकान मालिक द्वारा नई महिला को घर के मुख्य हिस्से का किराएदार बनाने से पुराने किराएदार भड़क गए। महिला से पहले मारपीट की। इसके बाद महिला के कमरे के सामने कैमरा लगा दिया। उसकी अश्लील रिकार्डिंग कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पुलिस शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है ।

ट्रांस यमुना के सब्जी मंडी नराइच की रहने वाली महिला ने बताया, वो दो माह दस दिन पूर्व घर में किराए पर रहने आई है। मकान मालिक का सुनीता, जितेंद्र, सुशीला और अर्जुन आदि से विवाद चल रहा है। घर के मुख्य हिस्से की जिम्मेदारी मकान मालिक ने उसे सौंपी है। इस बात से अन्य किरायेदार उससे रंजिश मान रहे हैं।

कमरे के सामने लगा दिया कैमरा

पीड़िता ने बताया कि आरोपितों ने फरवरी माह में उससे मारपीट कर घर से चले जाने का दबाव बनाया। पुलिस से शिकायत करने पर उन्होंने उसके कमरे के सामने कैमरा लगा दिया। वो बाथरूम जाती है या कपड़े बदलती है तो उस समय की कैमरे में रिकार्डिंग हो जाती है। आरोपित रिकार्डिंग को प्रसारित कर बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक सुमनेश विकल ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी जांच में सामने आयेगा उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *