टोल बचाने के लिए ट्रक चालक का दुस्साहस, बाइक से पीछा करने पर कर्मचारियों को कुचला, एक की मौत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदोही में टोल बचाने के चक्कर में एक ट्रक चालक ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। गोपीगंज थाना क्षेत्र के लालानगर में स्थित टोल प्लाजा पर चालक ने ट्रक को रांग साइड से निकालने की कोशिश की। एक कर्मचारी ने रोका तो उसे कुचलने की कोशिश की। दो कर्मचारियों ने बाइक से ट्रक का पीछा कर लिया तो साइड मारकर दोनों की गिरा दिया। इससे एक टोल कर्मचारी की मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर है। उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

टोल प्लाजा पर बुधवार की देर रात शिप्ट इंचार्ज मूलापुर निवासी शिवधनी बिंद 52 और कोइलरा निवासी पवन कुमार पुत्र रामअछैवर के साथ टोल पर खड़े थे। इसी दौरान प्रयागराज की ओर से वाराणसी जा रहा ट्रक टोल बचाने के लिए रांग साइड से निकलने लगा। कर्मचारी ने उसे रोकने का प्रयास किया। जब वह नहीं रुका। इस एक बाइक से दोनों कर्मचारियों ने ट्रक का पीछा कर लिया। इस दौरान ट्रक के पिछले चक्के में बाइक फंस गई। बाइक सवारों को घसीटते हुए ट्रक आधा किलोमीटर आगे चला गया। इस दौरान टोलकर्मी व टोल पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी भी ट्रक का पीछा कर ट्रक में फंसे बाइक सवारों को बाहर निकाला।

टोलकर्मी शिवधनी की मौके पर ही मौत हो गई और पवन कुमार साहबलाल गंभीर रुप से घायल हो गया। गंभीर रुप से घायल युवक को एंबुलेंस से उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया है। मृतक के भाई रामधनी बिंद की तहरीर पर अज्ञात चालक व ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!