Saturday, May 11, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

ज्योतिष ने लांघी अश्लीलता की हदें, युवती ने दिखाई हिम्मत तो बदल गया खेल, बचाव में पकड़े पीड़िता के पैर

वाराणसी। संकट मोचन पुरानी गली में साईं बाबा मंदिर के सामने स्थित ज्योतिष केंद्र खोलकर एक उत्तराखंड की एक युवती को उसमें नौकरी देने वाले भेलूपुर के बड़ी गैबी निवासी व्यक्ति ने उसके साथ (अपने ही कर्मचारी) अश्लीलता की हदें पार कर गया।

युवती ने लंका थाने में तहरीर देकर ज्योतिष और अपने मालिक के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दो दिन पूर्व ही उसे ज्योतिष कार्यालय में रखा गया था। वह मंगलवार को पहले दिन कार्यालय पहुंची तो आरोपित ज्योतिषी ने अश्लील हरकत की, जिसका युवती ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया।

ज्योतिषी की हरकत की जानकारी परिचितों को दी। बुधवार को युवती दफ्तर नहीं गई लेकिन गुरुवार को कार्यालय पर पहुंची तो ज्योतिषी ने दरवाजा बंद कर डांस करने के लिए दवाब बनाने लगा। युवती ने इसका भी वीडियो मोबाइल से बनाकर अपने साथियों को सूचना दी, जिसके बाद पहुंचे दर्जन भर युवकों ने ज्योतिषी धुनाई कर डाली और उसके कार्यालय में तोड़फोड़ करते हुए कुर्सी टेबल को सड़क पर फेंक दिया।

स्थानीय दुकानदारों ने भी विरोध किया तो ज्योतिषी ने युवती का पैर पकड़कर लिया और माफी मांगी। पुलिस चौकी संकट मोचन से पहुंची फोर्स आरोपित को थाने ले गई। उत्तराखंड की पीड़िता लंका में किराए का कमरा लेकर काम कर रही थी, कि ज्योतिषी की जाल में फंस गई। थाना प्रभारी निरीक्षक लंका शिवाकांत मिश्र ने बताया कि युवती की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *