Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी में शोहदों से डरती है वर्दी! छेड़खानी से परेशान बीवी ने घर छोड़ा, ड्यूटी पर साथ ले जाता है सिपाही पति……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

शोहदों के चलते आम लोगों को परेशान होते तो कई बार आपने सुना होगा। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि शोहदे से कोई वर्दी वाला व्यक्ति परेशान हो गया हो। कुछ इसी तरह का एक मामला सामने आया हैए जिसमें एक पीआरडी जवान शोहदे से इस कदर परेशान हो गया कि वह अपनी पत्नी को साथ ही ड्यूटी पर ले जाने लगा। महिला ने भी शोहदे से परेशान होकर घर छोड़ दिया। वह भी अपने पति के साथ ही उसकी ड्यूटी पर जाती। पूरा दिन पति की ड्यूटी खत्म होने का इंतजार करती और शाम को साथ ही वापस आती। हालांकि शोहदों के चलते पहले भी कई लोगों ने घर और स्कूल छोड़ रखे हैं। लेकिन इसके बाद भी शोहदों के हौसले कम नहीं हुए हैं। एक बार फिर शोहदों से परेशान होकर महिला ने शिकायत पुलिस से की है लेकिन पुलिस अभी इस मामले में जांच की बात ही कह रही है।

मामला लखीमपुर खीरी जिले की निघासन कोतवाली का है। गांव की महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पड़ोसी गांव का युवक उसे परेशान कर रहा है। जैसे ही उसके पति ड्यूटी पर जाते हैं। शोहदा घर के आसपास मंडराने लगता है। भद्दे कमेंट करता है और दरवाजा खुलवाकर घर में घुसने की कोशिश करता है। महिला के मुताबिक एक हफ्ता पहले युवक उसकी कुर्सी उठा ले गया और तोड़ दी। इसका विरोध करने पर जातिसूचक अपशब्द कहते हुए धमकाया। उसके 112 नंबर पुलिस को बुलाने से नाराज युवक ने रात को उसके घर आकर गलत हरकतें कीं।

तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शोहदे का डर इतना बढ़ गया कि महिला ने घर में अकेले रहने का इरादा छोड़ दिया। अब उसका पति जहां ड्यूटी पर जाता है। महिला भी साथ ही जाती है। पति जिस जगह पर ड्यूटी कर रहा होता है। महिला पूरा दिन बैठकर उसकी ड्यूटी खत्म होने का इंतजार करती है। ड्यूटी खत्म होने के बाद वह पति के साथ घर आती है। यह पिछले कई दिनों से चल रहा हैए लेकिन पुलिस इस मामले को ठंडे बस्ते में डाले हुए है। कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर मिली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *