Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पूर्व मंत्री के पौत्र को चाकू से हमला कर किया लहूलुहान, बचाने आए भाई को भी किया घायल

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर के जयसिंहपुर स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बगियागांव चौराहे के पास शुक्रवार रात पूर्व मंत्री के छोटे पौत्र पर मामूली विवाद में एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। उसे बचाने पहुंचे बड़े भाई को भी आरोपी ने चाकू मार दी। चाकू लगने से सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी जयसिंहपुर ले जाया गया। वहां से दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहां से छोटे भाई की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बगियागांव निवासी पूर्व मंत्री स्व. राम रतन यादव का पौत्र शुभम यादव (30) शुक्रवार रात बगियागांव चौराहे पर अंडे की दुकान के पास खड़ा था। इसी बीच वहां नुमाएं गांव निवासी राजीव भी खड़ा था। बताया जा रहा है कि राजीव व शुभम के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई।

आरोप है कि बात बढ़ने पर राजीव ने शुभम पर अंडे की दुकान पर रखी चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। वह जमीन पर गिर पड़ा। शोर सुनकर शुभम का बड़ा भाई इंद्रमणि यादव (35) बीच-बचाव करने पहुंचा तो आरोपी राजीव ने उसे भी चाकू मार दी। चीख-पुकार सुनकर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, चाकू मारने वाला आरोपी घटनास्थल से भाग निकला। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी जयसिंहपुर कोतवाली पुलिस को दी।

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से घायलों को लेकर जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। वहां से दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज से शुभम की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

इस संबंध में जयसिंहपुर कोतवाल प्रेमचंद्र सिंह ने बताया कि इंद्रमणि के पिता सूर्यमणि की तहरीर पर आरोपी राजीव के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घायल इंद्रमणि का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *