Saturday, May 4, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

भरी पंचायत में फाड़े महिला के कपड़े और की छेड़छाड़, सात पर मुकदमा दर्ज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। थानों और कचहरी के बीच आज भी गांवों में पंचायतें चलती हैं और इनमें दबंग अपनी जमकर गुंडई दिखाते हैं। मैनपुरी के बेवर क्षेत्र में एक एेसा ही मामला सामने आया है। जहां भरी पंचायत में पंचों के सामने महिला के कपड़े फाड़ दिए गए और उससे छेड़छाड़ कर दी गई। महिला का कुसूर ये था कि दबंग उसके पति को पीट रहे थे और वह बचाने के लिए बीच में आ गई। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना बेवर क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक का अपने परिवार के लोगों के साथ बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार दोपहर विवाद को निपटाने के लिए गांव में पंचायत का आयोजन किया गया था। पंचायत में मौजूद लोग विवाद निपटाने का प्रयास कर रहे थे। तभी एक पक्ष ने युवक पर हमला कर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी, डंडा मारकर सिर फोड़ दिया।

यह देख युवक की पत्नी उसे बचाने पहुंची तो हमलावरों ने उसे भी मारापीटा। महिला के साथ छेड़खानी कर उसके कपड़े फाड़ दिए। मौजूद लोगों ने किसी प्रकार महिला को बचाया। घटना की रिपोर्ट पीड़ित युवक ने जानलेवा हमला, छेड़खानी और अन्य धाराओं के तहत गांव के निवासी गिरीश चंद्र, उमेश चंद्र, सतीश चंद्र, गजराज, शिवराज, जगदीश, परशुराम और बेंचेलाल के खिलाफ दर्ज कराई है। पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर कर लिया है। एसओ नरेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *