Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

गोलू बताकर की दोस्ती, मंदिर में रचाई शादी, दो साल बाद खुला आमिर का सच, दर्ज कराया केस…

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। स्वयं को हिंदू बता युवती को प्रेमजाल में फंसाने के बाद युवक ने शादी कर ली। दो वर्ष बाद भेद खुलने पर युवती ने पूछताछ की तो जान से मारने की धमकी देने के साथ ही मतांतरण करने का दबाव बनाने लगा। युवती ने आरोपित के विरुद्ध छल पूर्वक अपहरण करके दुष्कर्म करने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। खजनी थाना पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

दो वर्ष पहले हुई थी बातचीत

खजनी थाना पुलिस को दी तहरीर में युवती ने लिखा है कि दो वर्ष पहले कालेज जाते समय उसका मोबाइल फोन गिर गया। दूसरे नंबर से फोन पर काल किया तो एक युवक ने रिसीव किया और अपना नाम गोलू बताया। पूछने पर कहा कि बस्ती जिले का रहने वाला है। खुद को हिंदू बताते हुए अपने प्रेमजाल में फंसाकर वह फोन पर बात करने लगा।

शादी करके गांव ले गया युवक

कुछ दिन बाद मंदिर में शादी करके अपने साथ बस्ती लेकर चला गया। वहां पहुंचने पर पता चला कि अपना नाम गोलू बताने वाले युवक का असली नाम आमिर सुहेल है। पूछने पर आरोपित पिटाई करने के साथ ही मतांतरण का दबाव बनाने लगा। बात न मानने पर प्रताड़ित करने लगा। मौका मिलने पर वह भागकर घर पहुंची और स्वजन को मामले की जानकारी दी। एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *