Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बसपा ने इस प्रधान को बनाया जिलाध्यक्ष, बोले, जिले में निकाय चुनाव का परिणाम…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली।बसपा ने घनश्याम प्रधान को जिलाध्यक्ष बनाया है। बसपा की ओर से जारी सूची के अनुसार घनश्याम दूसरी बार जिलाध्यक्ष का कमान संभालेंगे। इससे पहले भी एक बार घनश्याम को बसपा यह जिम्मेदारी दे चुकी है। बीएसपी के कार्यकर्ता घनश्याम प्रधान को जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर खुश हैं।

सदर तहसील के पसाई गांव के निवासी घनश्याम प्रधान ने वर्ष 2003 में बसपा से राजनीतिक सफर की शुरुआत किया। इसके बाद पार्टी की ओर से उन्हें विधानसभा अध्यक्ष और बहुजन वालंटियर फोर्स के संयोजक की जिम्मेदारी दी गई। जिसका उन्होंने जिम्मेदारी पूर्वक निवर्हन किया। बाद में पार्टी ने 2013 में 31 दिसंबर को घनश्याम को जिलाध्यक्ष पद की कमान सौंप ‌दी। जिस पर वह काफी अर्से तक कायम रहे और जिले में संगठन को मजबूत बनाने का कार्य किया।

दिखाई देगा परिवर्तन का असर

लोकसभा चुनाव के दौरान मुकेश कुमार, छोटू भारती सहित अन्य लोगों के पास पार्टी के जिलाध्यक्ष की कुर्सी चली गई। परन्तु जिले में बसपा का संगठन उतना सक्रिय नहीं रहा है। ऐसे में पार्टी आलाकमान ने एक बार फिर घनश्याम प्रधान को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है। अब देखना होगा कि जिलाध्यक्ष के पद पर काबिज होने के बाद घनश्याम निकाय चुनाव में कितनी सीट पार्टी के झोली में डालने में सफल होते है।

घनश्याम प्रधान ने दावा किया कि जिले में निकाय चुनाव का परिणाम ऐतिहासिक होगा। क्योंकि जनता भाजपा सरकार के तानाशाही रवैये से परेशान है। जल्द ही परिवर्तन का असर लोगों को देखने को मिलेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *