Sunday, April 28, 2024
बिहार

हम 40 लाख के स्टांप पेपर पर लिखकर देते हैं…’, मनीष कश्यप की तेजस्वी को खुली चुनौती

पटना। Bihar Political News Hindi: हाल में विवादों में आए बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप के चुनाव लड़ने की अटकलें बीजेपी से लगने लगी हैं। हालांकि, मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने तो मीडिया के सामने खुलकर कह दिया है कि वह चुनाव लड़ने जा रहे हैं। लेकिन, इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह तेजस्वी यादव को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

मनीष कश्यप से जब पत्रकारों ने पूछा कि तेजस्वी यादव 4 लाख नौकरी देने की बात कर रहे हैं। इसपर मनीष कश्यप ने कहा कि 4 लाख से बिहार का पेट भर जाएगा। हम स्टांप पेपर पर लिखकर देते हैं हम उनसे चार गुना ज्यादा रोजगार देंगे। उन्होंने कहा कि वह 20 लाख के स्टांप पेपर पर लिखकर दें, मैं भी 40 लाख के स्टांप पेपर पर लिखकर देता हूं कि 5 साल में 40 लाख रोजगार दूंगा।

मैं खुली चुनौती देता हूं कि वह जिस पद जाएंगे और जितना रोजगार देंगे, उससे मैं 4 गुना ज्यादा रोजगार जरूर दूंगा। खाली आपलोग राजा के बेटा की बात सुनिएगा, हम गरीब लोगों की बात नहीं सुनिएगा। मैं तो कहता हूं मैं बिहार में अधिक से अधिक रोजगार दूंगा।

यूट्यूबर मनीष कश्यप की बीजेपी से बढ़ी नजदीकी

बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) की नजदीकी बीजेपी से बढ़ गई है। वह अक्सर पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आते हैं। वह पीएम मोदी की योजनाओं की तारीफ करते नजर आते हैं। वहीं कुछ दिन पहले उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद रहे मनोज तिवारी उनके घर मिलने भी गए थे। वहीं मनीष कश्यप चंपारण से लोकसभा चुनाव लड़ने का दावा ठोक रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *