Friday, May 10, 2024
बिहार

शादी की पहली सालगिरह पर गायब हुई युवती ने कहा मैं ससुराल नहीं जाऊंगी, प्रेमी के घर जाना है…..

झांसी। विवाह के पहले ही किसी के प्यार में पागल एक युवती ने शादी की पहली वर्षगांठ पर ससुराल छोड़ दिया और गायब हो गई। उसने अपने पुराने प्रेमी को मिलने बुलाया तो प्रेमी उसके ससुराल वालों व पुलिस को लेकर मिलने पहुंचा। जिसे देखकर वह दंग रह गई। अब मामला पुलिस थाने में है और युवती अपने पति के साथ जाने को तैयार नहीं है।

शादी की पहली वर्षगाँठ पर ससुराल से हुई गायब

बता दें निवाड़ी ;मध्यप्रदेश क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के प्रेम सम्बन्ध एक युवक से थे। 6 फरवरी 2022 को उसकी शादी झांसी के कोतवाली क्षेत्र स्थित नई बस्ती में रहने वाले एक ऑटो चालक से करा दी गईए मगर वह अपने प्यार को नहीं भूली। हालांकि ससुराल में उसके प्यार की भनक किसी को नहीं लगी और पूरा परिवार नई.नवेली दुल्हन से खुश था। शादी की सालगिरह से 2 दिन पहले 4 फरवरी 2023 को युवती अचानक ससुराल से गायब हो गई। ससुराल वालों ने उसे मायके व अन्य रिश्तेदारी में तलाश किया। जब कोई जानकारी नहीं लगी तो वह कोतवाली पहुंचे और सूचना दी।

पति को छोड़ प्रेमी से मिलने पहुँची युवती

उधर 6 फरवरी को युवती ने अपने पुराने प्रेमी को फोन करके ओरछा के आजादपुरा में बुलाया। प्रेमी अपने परिजन व युवती के ससुराल वालों को सूचित कर कोतवाली पुलिस के साथ आजादपुरा पहुंचा। वहां उसकी प्रतीक्षा कर रही युवती ने जब परिवार वालों और पुलिस को देखा तो दंग रह गई। प्रेमी.प्रेमिका को पुलिस कोतवाली ले आई। यहां युवती अपने ससुराल जाने के बजाय प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। उसका कहना था कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से ससुराल से गई थी।

पुलिस ने दोनों को छोड़ा

उधर उसका प्रेमी असमंजस में है कि वह क्या करेघ् उसने अपनी सफाई देते हुए पुलिस को बयान दिए कि इस पूरे घटनाक्रम में उसका कोई हाथ नहीं है। अब पुलिस ने भी स्थिति को बिगडऩे से पहले मामले को निस्तारित करने के प्रयास में युवती को उसके पिता की सुपुर्दगी में दे दिया। वहीं उसके प्रेमी को भी देर रात जाने दिया गया। कोतवाल तुलसीराम पाण्डेय का कहना है कि दोनों बालिग हैं। युवती अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती, इसलिए उसे मायके पक्ष के साथ भेज दिया गया। बाद में लड़के का भी कोई दोष सिद्ध नहीं हुआ। इसलिए उसे भी जाने दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *