Sunday, May 5, 2024
बिहार

बहन को विदा करवाकर ले गया ससुराल, खुद ही मनाने लगा सुहागरात, असली पति की जब पड़ी नजर, फिर…….

पश्चिमी चंपारण। बिहार के पश्चिमी चंपारण में लव अफेयर का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पश्चिमी चंपारण के नौतन में एक आशिक ने पहले तो अपनी प्रेमिका की शादी होने के बाद विदाई कराई और फिर भाई बनकर उसके साथ ससुराल पहुंच गया।

शादी के बाद ससुराल पहुंची प्रेमिका सभी रस्मों.रिवाजों को पूरा कर देर रात सोने के लिए अपने कमरे में चली गई। इस बीचए विदाई में भाई बनकर साथ आया आशिक भी दुल्हन के साथ कमरे में सोने की जिद करने लगा। ससुरालवाले भी दुल्हन का भाई समझकर इस बात पर मान गए।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए आशिक और दुल्हन
शादी की रस्मों.रिवाजों को निभाते हुए देर रात होने के कारण सभी सोने जा रहे थे। इसी बीच परिवार के सदस्यों ने दुल्हन और भाई बनकर आए उसके आशिक कमरे में आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया।

इसके बाद तो ससुरालवालों का पारा चढ़ गया और युवक की जमकर धुनाई कर दी। इस पूरे हंगामे के बीच पिटाई करने के बाद ससुरालवालों ने उसका सिर भी मुंडवा दिया।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, नौतन प्रखंड कुंजलहीं गांव के शेखावत हवारी के बेटे मुश्ताक हवारी की बीती तीस अक्टूबर को अमवा मंझार निवासी शख्स की बेटी के साथ शादी तय हुई थी।

बारात समय पर कुंजलहीं गांव पहुंची। खुशी.खुशी निकाह भी हुआ। इस शादी में पहुंचा दुल्हन का आशिक अंगूर हवारी विदाई के समय भाई बनकर अपनी प्रेमिका के साथ उसके ससुराल पहुंच गया।

प्रेमिका के ससुराल पहुंचे आशिक ने रात में अपनी प्रेमिका के कमरे में सोने की जिद की। ससुरालवालों ने दुल्हन का भाई समझकर उसे साथ भेज भी दिया। परंतु ससुरावालों ने देर रात दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और आशिक का सिर मुंडवाकर जमकर पिटाई कर दी।

प्रेमिका की जिद के चलते पंचायत ने लिया यह फैसला
इधर विवाहिता अपनी शादी से नाराजगी जताते हुए अपने परिजनों को फोन करके प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। इस मामले को लेकर खंड्डा पंचायत के वरिष्ठ सदस्यों की पंचायत बुलाई गई। पंचायत के वरिष्ठ सदस्यों की उपस्थिति में दूल्हा.दुल्हन और उनके परिजन से बात करके मामले का निराकरण किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *