Sunday, May 5, 2024
मध्य-प्रदेश

मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, Youtube देखकर कर दिया मर्डर

 इंदौर।  ‘मेरा इश्क औरों जैसा नहीं, अकेले रहेंगे पर तेरे ही रहेंगे’… ये शब्द हैं प्रेमी भांजे के। जिसने अपनी प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने से पहले लिखी थी। दोनों का रिश्ता तो मामी-भांजे का था, लेकिन आरोपी ने मामी के इश्क में रोड़ा बन रहे मामा को हटाने की साजिश रच डाली/

इंदौर के विदुर नगर का मामला

दरअसल, ये मामला इंदौर के विदुर नगर का है। पुलिस ने व्यवसायी रूप सिंह की हत्या में शामिल उसकी पत्नी पूजा और आरोपी भांजे शुभम को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने खुलासा किया है कि उसने अपने प्रेमी भांजे के साथ मिलकर ही पति की हत्या की साजिश रची थी।

यूट्यूब और गूगल का लिया सहारा

पुलिस पूछताछ में आरोपी पूजा ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि अपने पति की हत्या की साजिश रचने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब और गूगल का सहारा लिया था। उसने ये जानने की कोशिश की, हत्या को हादसे में कैसे बदला जा सकता है।

पुलिस पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा

एडिशनल डीसीपी जोन-4 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि पूजा की शादी आठ साल पहले रूप सिंह के साथ हुई थी। पूजा ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही रूप सिंह उसे प्रताड़ित कर रहा था और शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था।

चार नाबालिगों को दी थी हत्या की सुपारी

पुलिस के मुताबिक, इस दौरान पूजा और शुभम के बीच नजदीकियां बढ़ी और उन्होंने रूप सिंह की हत्या की साजिश रच डाली। शुभम ने अपने मामा की हत्या की सुपारी चार नाबालिगों को दी। इसके बाद मामा की हत्या को अंजाम दिया गया। हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने आरोपी भांजे को हिरासत में लिया।

पुलिस न खून से सने कपड़े किए बरामद

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर खून से सने कपड़े, पत्थर और गला घोटने वाला गमछा बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस हत्या को अंजाम देने के लिए उसने काम होने पर चार नाबालिगों को दस-दस हजार रुपये देने की बात कही थी। फिलहाल आरोपी रिमांड पर है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *