Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

वाराणसी- औद्योगिक एसोसिएशन ने 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम मनाया…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। शनिवार को रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन ने आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत तिरंगा फहराने और वितरण का कार्यक्रम एसोसिएशन के सुंदरपुर स्थित सभागार में रखा। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अनिल कुमार बृक्ष कमांडेंट 95 बटालियन केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल उपस्थित रहे। अध्यक्षता राष्ट्रीय स्वमसेवक संघ के संघ चालक राजेश रंजन ने किया।

सर्वप्रथम एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य एवं मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि कृष्णा जायसवाल, डॉ एएन. सिंह द्वारा एसोसिएशन के सभागार की छत पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया तत्पश्चात सभागार में राष्ट्रध्वज तिरंगा वितरित किया गया। कार्यक्रम में एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्या ने उद्यमी साथियों को औद्योगिक क्षेत्र की प्रत्येक इंडस्ट्री में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रेरित किया। साथ ही सभी से आग्रह किया कि सभी लोग अपने घर तथा पास.पड़ोस के प्रत्येक घर पर तिरंगा फहराने का संकल्प लेकर हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाएं ताकि यह अभियान राष्ट्रीय ध्वज के साथ हमारे जुड़ाव को और मजबूत कर सके। कार्यक्रम का संचालन हरिवंश सिंह ने तथा धन्यवाद ज्ञापन एसोसिएशन के महामंत्री सतीश ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से परेश सिंह, श्याम केजरीवाल, पंकज बिजलानी, अरविंद सिंह, राकेश जायसवाल, अजय राय, अमित खोसला, रितेश वाधवानी, वीरेन्द्र यादव, पवन जायसवाल, अमित गुप्ता, जितेन्द्र कन्नौजिया, आशीष गुप्ता, जय प्रकाश पाण्डेय, शिव पूजन, राम सिंह, विजय सिंह, कृष्णा गोपाल सिंह उपस्थित रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *