Sunday, April 28, 2024
मध्य-प्रदेश

दो पक्षों में खूनी संघर्ष, अंधाधुंध फायरिंग और धारदार हथियारों से हमला; 2 लोगों की मौत, कई घायल

सागर (मध्य प्रदेश)। मंडीबामोरा पुलिस चौकी के ग्राम शेखपुरा में शुक्रवार रात दो पक्षों में झड़प हो गई। यह झड़प इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हथियारों से हमला करना शुरू कर दिया। लाठियां, डंडे, कुल्हाड़ी और गोलियां भी चल गई।

इस झड़प में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल, गंभीर रूप से घायल दो लोगों को सागर के एक अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद से दो आरोपी फरार है और पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। इस घटना से आसपास में दहशत का माहौल है।

कई लोगों ने एक साथ किया हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, शेखपुरा में रात करीब 9 बजे किसी बात को लेकर रूपेंद्र यादव, मलखान यादव का गांव के ही निर्भय यादव, नितिन यादव और कुछ अन्य लोगों से झड़प हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि नितिन, निर्भय और कमल यादव समेत कई लोगों ने बंदूक, कुल्हाड़ी, लाठियां लेकर मलखान यादव के घर पर हमला कर दिया।

आरोपियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

इतना ही नहीं, आरोपियों ने मलखान के घर पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और धारदार हथियारों से हमला करने लगे। इस हमले में मलखान यादव की पत्नी सरस्वती के सिर पर कुल्हाड़ी लगने से उनका सिर फट गया और शरीर में भी कई चोटें आ गईं। साथ ही, रूपेंद्र के शरीर पर 18 से अधिक छर्रे लगे। वहीं मलखान यादव, हरिसिंह यादव, पार्वती यादव व विमला यादव समेत नरेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक महिला समेत दो लोगों की मौत

सभी घायलों के साथ ही गांव के कुछ लोग रात में ही मंडीबामोरा पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस ने घायलों को मंडीबामोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां उपचार न मिलने पर उन्हें बीना अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टर ने चेक करने के बाद सरस्वती यादव व रूपेंद्र यादव को मृत घोषित कर दिया। वहीं, मलखान यादव व हरिसिंह यादव को गंभीर रूप से घायल होने पर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का बीना अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर आगासौद सहित खिमलासा थाने की पुलिस अस्पताल पहुंच गई। शवों को मर्चुरी में रखवाया गया और शेखपुर में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई, लेकिन अब तक आरोपियों का पता नहीं लग सका है। वहीं, शनिवार सुबह एसडीओपी प्रशांत सुमन, खिमलासा थाना प्रभारी मोहन मर्सकोले सहित पुलिस बल अस्पताल में पहुंचा और पीड़ित पक्ष का बयान लिया।

पूरे गांव में दहशत का माहौल

जिन लोगों ने हमला किया उनमें से निर्भय यादव, नितिन यादव व कमल यादव जिला बदर किए गए थे। मृतक के स्वजनों ने बताया कि उनका क्षेत्र में पहले से ही आतंक है। घटना के बाद से गांव वाले डरे हुए हैं और पूरे गांव में दहशत का माहौल है। स्वजनों ने बताया कि आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने इतनी गोलियां चलाई है कि दीवारों पर भी निशान पड़ गए हैं। मामले की गहन जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *