Tuesday, May 7, 2024
बिहार

सीएम ने दिया इस्तीफा, राज्यपाल को सौंपा अपना इस्तीफा……आज होगा, पीएम ने दी बधाई

 

पटना, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बिहार में आज महागठबंधन सरकार टूट गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि महागठबंधन के साथ रहना अब मुश्किल हो गया था। वहीं पीएम मोदी ने भी नीतीश कुमार को फोन करके बधाई दी है।

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद आरजेडी (RJD) भी लगातार बैठक बुला रही है। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि आरजेडी सरकार बचाने के लिए जीतन राम मांझी को बड़ा ऑफर दे सकती है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर जानकारी का आना बाकी है। वहीं इससे पहले कल तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हमलोग इज्जत करते हैं और आगे भी इज्जत करते रहेंगे।

नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, पीएम मोदी ने दी बधाई

Nitish Kumar Resign: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के साथ हमने गठबंधन बनाने की हर संभव कोशिश की लेकिन अब बात नहीं बन पा रही थी। उनके साथ रहना मुश्किल हो गया था। उन्होंने कहा कि हम आगे की रणनीति पर जल्द काम करेंगे। वहीं पीएम मोदी ने नीतीश कुमार को फोन करके बधाई दी है। नीतीश कुमार ने धन्यवाद किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *