Sunday, May 5, 2024
बिहार

पूर्व विधायक पर शराब पिला दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप, कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुई….

 

समस्तीपुर। विभूतिपुर के पूर्व जेडीयू विधायक रामबालक सिंह के खिलाफ शनिवार को स्थानीय थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में रोसड़ा थाना क्षेत्र की युवती ने पिस्तौल के बल पर शराब पिलाने, दुष्कर्म और इसका वीडियो बनवाकर वायरल करा ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। प्राथमिकी न्यायालय के आदेश पर की गई है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी, रोसड़ा के आदेश पर यह प्राथमिकी की गई है।

दर्ज प्राथमिकी में परिवादी ने कहा कि 17 जुलाई 2022 को वह अपनी मां और भाई के साथ दलसिंहसराय से घर लौट रही थी। सिंघिया बस स्टैंड से पैदल सड़क की ओर आने के दौरान पूर्व विधायक के होटल के सामने एक व्यक्ति ने कहा कि मालिक पूर्व विधायक बुला रहे हैं। इसके बाद वह मां व भाई से बोली कि गाड़ी पकड़कर चलो मैं आती हूं।

पिस्टल के बल पर दुष्कर्म

परिवादी के मुताबिक होटल में जाने पर पूर्व विधायक ने पिस्तौल के बल पर उसे कमरे में शराब पिलाई और दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

रात में जब वह घर नहीं पहुंची तो मां व भाई ने काफी खोजबीन की, पर वह नहीं मिली। आरोपी ने उसे घर जाने के लिए सुबह अपनी गाड़ी से थतिया कॉलेज के पास छोड़ दिया।

लोकलाज के डर से नहीं दर्ज कराई

लोकलाज के डर के कारण घटना के संबंध में किसी को नहीं बताई। कहा कि पूर्व विधायक ने उसके साथ दुष्कर्म का वीडियो किसी से बनवा लिया था, जिसे चार मार्च 2023 की शाम करीब पांच बजे किसी के मोबाइल से प्रसारित कर ब्लैकमेल किया।

कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि पूर्व विधायक राम बालक सिंह अभी हत्या मामले में जेल में बंद हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *