Saturday, May 4, 2024
बिहार

DJ का शोरगुल… थिरकते बराती… घात लगाए बदमाशों ने युवती पर कर दी फायरिंग, मातम में बदली शादी की खुशियां

सरमेरा (नालंदा)। Bihar News । बिहार के नालंदा में सरमेरा थाना क्षेत्र के धनावाडीह गांव में बुधवार की रात एक शादी समारोह में गोली चलने से एक युवती की मौत हो गई। युवती की मां ने हत्या का आरोप गांव के बदमाशों पर लगाया है।

बताया गया शादी समारोह में नाच-गाना चल रहा था। लोगों का ध्यान बाराती की तरफ था। तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने शोरगुल का फायदा उठाकर बारात देखने आई एक युवती की गोली मारकर हत्या की दी।

हालांकि हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका। मृतक धनावाडीह निवासी विजय सिंह की 18 वर्ष बेटी करीना कुमारी बतायी गई।

गांव के लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

इस संबंध में मृतक की मां ने बेटी की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला थाने में दर्ज कराया है, जिसमें गांव के ही लोगों को आरोपित किया गया है। युवती के सिर में गोली मारी गई है।

क्या है पूरा मामला?

मालूम हो बुधवार की रात ग्राम राजापुर पटना से बारात धनावाडीह निवासी रंजीत सिंह के घर पहुंचा था। युवती वरमाला देखने के लिए अपने घर के बगल में गई थी, जहां युवती को अचानक गोली लग गई।

हत्या को लेकर गांव में उबाल

जख्मी को ग्रामीणों के सहयोग से स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है। हत्या को लेकर गांव में उबाल है। कारणों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष विकास यादव ने बताया कि मृतक की मां के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में गांव के ही गुड्डू सिंह को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन करने तथा आरोपित की गिरफ्तारी में जुटी है।

घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया है। कोई भी इस संबंध में कुछ बोलना नहीं चाहता है। पुलिस ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *