Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

कुलपति ने डाक्टर नागेंद्र सिंह को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, बने पत्रकारिता संस्थान के निदेशक व यहां के विभागाध्यक्ष……..एक साथ मिली तीन जिम्मेदारी, विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी के भी दायित्वों का भी मिली जिम्मेदारी

 

वाराणसी, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ कुलपति के आदेशानुसार कुलसचिव ने मदन मोहन मालवीय हिंदी पत्रकारिता संस्थान के एसोसिएट प्रोफेसर डाक्टर नागेंद्र सिंह को पत्रकारिता संस्थान के डायरेक्टर की जिम्मेदारी सौंपी। वही इसके साथ ही पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग का विभागाध्यक्ष नियुक्त करते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी।
इसके साथ कुलसचिव डाक्टर सुनीता पाण्डेय ने डाक्टर नागेंद्र सिंह को विश्वविद्यालय का जनसंपर्क अधिकारी की भी जिम्मेदारी सौंपी।


बता दें कि एसोसिएट प्रोफेसर डॉ नागेंद्र सिंह ने कहा कि भारत रत्न मदन मोहन मालवीय जी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के सिद्धांतों को पर चलते हुए संस्थान व विश्वविद्यालय में अपने नये दायित्वों का निर्वाह करुंगा। डाक्टर नागेंद्र सिंह इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय अमरकंटक के पत्रकारिता जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष की जिम्मेदारी पूर्व में निभा चुके हैं।


संस्थान का डायरेक्टर बनाए जाने पर डाक्टर जिनेश, चेतना,  प्रशांत कुमार, अभिनव, आशीष कुमार, मुन्ना यादव, अभय यादव, विशाल, नेहा, पूजा, अपूर्वा ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *