Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

‘मेरी पार्टी को कोई सही राह दिखाए’, कांग्रेस नेता ने राम मंदिर मुद्दे के बाद अब भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर उठाए सवाल

नई दिल्ली। भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस के कई नेता इसे पार्टी से गद्दारी तो कोई इसे भाजपा की योजना बता रहा है। इस बीच कांग्रेस के एक नेता ने मिलिंद के जाने और भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर अपनी ही पार्टी पर सवाल उठा दिए हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का समय सही नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी के जो नेता राम मंदिर के ‘मुहूर्त’ पर सवाल उठा रहे थे और विश्लेषण कर रहे थे, उन्हें कम से कम यह तो पता होना चाहिए था कि ‘शास्त्रों’ के अनुसार ‘पंचक’ लग गया है जो 18 जनवरी तक चलेगा। ‘पंचक’ के इन पांच दिनों के दौरान कोई भी अच्छा काम शुरू नहीं किया जाता है।

यात्रा पर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता ने कहा कि इस अवधि के दौरान यह यात्रा शुरू की जा रही है, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह इस यात्रा और राहुल गांधी को अपना आशीर्वाद दें।

मिलिंद देवड़ा के इस्तीफे का बताया कारण

दरअसल, पार्टी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मिलिंद देवड़ा का इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसे लोगों से घिर गई है जो न तो सच सुनना चाहते हैं, न ही सनातन धर्म या भगवान राम का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग भगवान राम, सत्य या जमीन के बारे में बात करते हैं, वो धीरे-धीरे पार्टी से दूर होते जा रहे हैं।

आचार्य ने कहा कि पार्टी को कोई सही राह दिखाने वाला चाहिए और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कुछ लोगों की गलतियों का खामियाजा पूरी पार्टी को न भुगतना पड़े।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *