Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

आठवीं कक्षा के छात्र की धारदार हथियार से वारकर हत्या, स्कूल के ही एक अन्य छात्र पर आरोप

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके के ब्रह्मपुरी में शुक्रवार दोपहर आठवीं कक्षा के छात्र की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त सागर राघव (14) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्कूल का ही एक छात्र सभी बच्चों के साथ झगड़ा करता था। उसने ही वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस परिजनों व प्रत्यक्षदशियों का बयान लेकर मामले की जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी मामले की पड़ताल की जा रही है।

सागर अपने परिवार के साथ गली नंबर-2, ब्रह्मपुरी में रहता था। इसके परिवार में पिता संजीव राघव उर्फ संजू, मां नीलम देवी, दो छोटी बहनें परी, यशीका, दादा ओमवीर, दादी गीता और एक दिव्यांग चाचा अतुल राघव है। संजीव पेशे से कार चालक हैं। वह गांव घोंडा स्थित एक पब्लिक स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र था। शुक्रवार को वह स्कूल गया था। छुट्टी के बाद वह पैदल घर की ओर निकला। इस बीच रास्ते में डेढ़ गली-संत रविदास गली, ब्रह्मपुरी में आरोपी ने सागर को रोककर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सर्जिकल ब्लेडनुमा हथियार से सागर के हाथ की नस काटने के अलावा उसके चेहरे और सिर पर भी वार किए गए।

वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। हमले में सागर अचेत हो गया। उसका काफी खून सड़क पर बह गया। पास में एक चाय वाले का लड़का उसे जानता था। उसने सागर के पिता को कॉल कर खबर दी। बाद में सागर को जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। करीब 4.04 बजे पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस अस्पताल पहुंची। बाद में औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी भेज दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *