Friday, May 3, 2024
बिहार

पढ़ते-पढ़ते लड़की टीचर को दे बैठी अपना दिल, भागकर कर ली शादी; प्‍यार का भूत उतरा तो अब बात-बात

सुल्तानगंज। ट्यूशन पढ़ने के दौरान एक युवती को अपने शिक्षक से प्रेम हो गया। युवती से मिली जानकारी के अनुसार, युवक बांका जिला के शंभूगंज में ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। ट्यूशन पढ़ने के लिए शंभूगंज प्रखंड की एक गांव की उक्त युवती उसके कोचिंग जाया करती थी। कोचिंग पढ़ने के दौरान ही वह अपना दिल ट्यूशन टीचर को दे बैठी।

दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर कर ली शादी

इसके बाद गुरु-शिष्‍य के रिश्‍ते की मर्यादा को तोड़कर दोनों ने सारी हदें पार कर दी। प्रेम प्रसंग की जानकारी जब दोनों के परिजनों को लगी, तो दोनों ने उनके मिलने- जुलने पर पाबंदी लगा दी।

इसके बावजूद युवती ने परिजनों के खिलाफ जाकर प्रेमी से उसके गांव के ही मंदिर में शादी कर ली और फिर दोनों गांव में ही साथ रहने लगे।

पढ़ाई की बात पर होता है अक्सर विवाद

पति के प्रताड़ित से तंग महिला ने बताया कि पढ़ाई की बात पर अक्सर पति मेरे साथ मारपीट करता है। उन्हें बताया कि गुरुवार की सुबह जब अपने पति से बीए पार्ट 2 का पंजीयन फॉर्म भरने के लिए पैसे की मांग की, तो वह गाली गलौज करने लगा।

जब मैंने इसका विरोध किया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की। इसकी जानकारी देने के लिए जैसे ही मैंने अपना मोबाइल फोन हाथ में लिया, उन्होंने मेरा मोबाइल फोन छीनकर पटक-पटक कर तोड़ दिया।

पति पत्‍नी पर एक भी रुपया नहीं करता खर्च

महिला ने अपने पति से कहा कि मैंने किसी फालतू काम के लिए तो पैसा नहीं मांगा, तो फिर तुम क्यों मेरा मोबाइल तोड़ दिए। उसने आगे बताया कि मैं कभी भी किसी काम के लिए उसे रोकती-टोकती नहीं हूं।

वह अपनी कमाई से अपने घर-परिवार का खर्च चलाता है, लेकिन मुझे शादी के बाद कभी कुछ नहीं दिया। मैं भी एक औरत हूं मेरी भी कुछ चाहत है। मैं अगर अपने पति से कुछ नहीं मांगूंगी तो किससे मांगूंगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *