Friday, May 3, 2024
बिहार

सनकी युवक ने अधेड़ की तलवार से काटकर की हत्या, रास्ते में आए बुजुर्ग पर भी किया वार……

दरभंगा। दरभंगा में हायाघाट के एपीएम थानाक्षेत्र के अकराहा चौक पर बुधवार देर शाम एक दुकान पर खड़े चालीस वर्षीय अधेड़ पर एक युवक ने धारदार तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एपीएम थानाक्षेत्र के सिरनियां गांव का रहने वाला है।

एक अन्य अधेड़ पर भी किया हमला

वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे अकराहा उत्तरी के उक्त युवक ने रास्ते में आए अकराहा उत्तरी गांव के ही 57 वर्षीय शिवनंदन महतो उर्फ नूजा महतो पर भी जानलेवा हमला कर दिया। युवक के इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गया। हमला करने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गया।

घटनास्थल पर कैंप कर रही कई थानों की पुलिस

घटना की सूचना पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची एपीएम थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने शव को अपने कब्जे में लिया। घायल शिवनंदन महतो को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया। इस घटना के बाद एपीएम, पतोर ओपी, हायाघाट, बहादुरपुर सहित अन्य थानों की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है।

क्या बोली स्थानीय थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि हमलावार एपीएम थानाक्षेत्र के अकराहा उत्तरी के महादेव सहनी घटना को अंजाम देकर हायाघाट.थलवारा रेलखंड के अकराहा रेलवे पुल संख्या.17 स्थित गार्डर के ऊपर चढ़ गया है। उसे उतारने को लेकर देर रात तक सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल प्रयासरत है, लेकिन वह नीचे नहीं उतर पाया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *