Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

साली को लेकर जीजा हुए फरार, फिर सास ने किया ये काम…….

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में एक युवक ने अपनी ससुराल में बड़ा कारनामा कर डाला। युवक की इस हरकत के बारे में जब उसकी सास को पता चला तो वह सीधे थाने पहुंच गई। सास ने दामाद के खिलाफ थाने में रिपोर्ट तक दर्ज करवा दी है। दरअसल मामला प्रेम-प्रसंग का है। एक युवक ने अपनी साली को अपने प्यार में फंसा लिया। साली भी जीजा से बेपनाह प्यार करने लगी। इसी दौरान जीजा ने साली का भरोसा जीतकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। कुछ दिन बाद युवती के घर वालों ने उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी। ये बात जब जीजा को पता लगी तो उसने मंगेतर के पास अश्लील वीडियो भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। इसके बाद साली को लेकर भाग निकला। दामाद के साथ बेटी को जाते देखकर सास तिलमिला उठी और वह सीधे थाने पहुंची।

कटघर थानाक्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी सात साल पहले संभल जिले के सिरसी महमूदपुर निवासी शिवम कुमार से की थी। आरोप लगाया कि शिवम ने महिला की दूसरी बेटी (अपनी साली) को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने युवती की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना ली। महिला के अनुसार उसने अपनी बेटी का रिश्ता सहारनपुर में तय किया था, लेकिन आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो मंगेतर को भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। महिला के अनुसार 11 दिसंबर को उसने दामाद शिवम से इस संबंध में बात की तो वह आगबबूला हो गया। आरोप है कि उसी दिन वह अपने कुछ साथियों के साथ आया और उसके सामने ही बेटी को लेकर फरार हो गया। तभी से युवती का कोई पता नहीं है।

अनहोनी की आशंका जताते हुए महिला ने एसएसपी से शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी हेमराज मीणा ने कटघर पुलिस को तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए। एसएचओ कटघर तेजवीर सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर उसके दामाद के खिलाफ बेटी को अगवा करने का केस दर्ज किया गया है। युवती की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *