Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

मैं अपने बच्चों को लेकर जाऊंगी पाकिस्तान, खुफिया एजेंसी की पूछताछ में बोली अंजू, 6 महीने बाद लौटी भारत……

नई दिल्ली। पाकिस्तान जाकर अपनी प्रेमी से शादी रचाने वाली अंजू एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है। राजस्थान की रहने वाली अंजू कई महीनों बाद पाकिस्तान से भारत वापस लौट आई है। अंजू के वापस लौटने के बाद भारतीय जांच एजेंसी आईबी और पंजाब पुलिस की इंटेलीजेंस टीम ने अंजू से लंबी पूछताछ की। इस दौरान अंजू ने बताया कि वह अपने बच्चों के लिए भारत वापस आई है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि अपनी प्रेमी से शादी करने के लिए पहले उसने अपना धर्म बदला और फिर अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी रचाई।

अंजू ने एजेंसी को बताया उसके पास अपनी शादी से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं था। फेसबुक के जरिए नसरुल्लाह से मुलाकात हुई थी और बातचीत शुरू हुई थी। इस दौरान दोनों को एक.दूसरे से प्यार हो गया तब उसने नसरुल्लाह से शादी करने की ठानी और पाकिस्तान चली गई। अंजू ने एजेंसी से पुछताछ में कहा पाकिस्तानी रक्षा कर्मियों के साथ किसी भी तरह के उसका कोई संबंध नहीं है। अंजू ने कहा कि अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद अपने बच्चों को पाकिस्तान लेकर जाने की कोशिश करेगी।

भारत लौटने से पहले पाकिस्तान मे अंजू ने बयान देते हुए कहा था कि आज मेरा पाकिस्तान में आखिरी दिन है। अब तक मेरा सफर अच्छा रहा है। यहां लोगों ने अच्छे से ट्रीट किया है। वहीं भारत लौटने पर अंजू ने कहा, भारत आकर मैं बहुत खुश हूं। वहीं अंजू के पिता के पड़ोसी ने कहा, हमें आज जानकारी हुई है कि अंजू पाकिस्तान से भारत वापस आ गई है। अगर ये लोग अपनी लड़की को अगर बुलाएंगे तो हम गांव नहीं आने देंगे।

गौरतलब है कि करीब 6 महीने पहले अंजू पाकिस्तान पहुंच गई थी। जुलाई के महीने में अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा गई थी। इस दौरान अंजू के दूसरे पति नसरुल्लाह ने शादी से पहले कहा था कि अंजू 20 अगस्त को भारत लौट जाएगी। जब उसका वीजा समाप्त हो जाएगा। इस बीच अंजू और नसरुल्लाह ने शादी कर ली और अगस्त के महीने में पाकिस्तान ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *