Saturday, April 27, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

एक घर से 6 लोग मृत मिले, जांच में जुटी पुलिस…….मचा हङकम्प

 

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जम्मू में तवी विहार सिद्धड़ा में आज सुबह सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक ही घर में तीन महिलाओं समेत मिले छह लोगों के शवों ने इलाके में दहशत पैदा कर दी है। एक ही घर में रह रहे इन दो परिवारों के सभी सदस्यों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस विभाग ने इस संबंध में कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है। सभी शवों को जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही वह इस संबंध में बयानबाजी कर पाएंगे।

 

 

वहीं पुलिस की एफएसएल टीम ने घटनास्थल से सैंपल भी उठाएं हैं। प्राथमिक जांच में यह जहरीला पदार्थ निगलने का मामला बताया जा रहा है। मारे गए लोगों में सकीना बेगम पत्नी स्वर्गीय गुलाम हसन, उसका बेटा जफर सलीम और दो बेटियां रुबीना बानो, नसीमा अख्तर के अलावा नूर-उल-हबीब पुत्र हबीब उल्लाह, सज्जाद अहमद पुत्र फारूक अहमद मागरे शामिल हैं। पड़ोसियों का कहना है कि ये मकान नूर उल हबीब का है जबकि सकीना व उसका परिवार घर की देखरेख करता था। ये परिवार डोडा का रहने वाला है जबकि नूर उल हबीब श्रीनगर का रहने वाला था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नूर मुख्य मकान जबकि सकीना व उसका परिवार पीछे के कमरों में रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि परिवार के सभी सदस्य तीन चार दिन से नहीं दिख रहे थे। आज सुबह अचानक उन्हें बदबू आना शुरू हुई। जांचने पर पता चला कि यह बदबू उसी घर से आ रही है, जहां ये परिवार रह रहा था। पड़ोसी जब घर के पास गए तो बदबू तेज हो गई। उन्हें शक हुआ और तुरंत पुलिस को सूचित किया।

 

पुलिस ने मौके पर पहुंच जब मकान का दरवाजा खोला तो वे स्तब्ध रह गए। दोनों परिवारों के सभी सदस्य जिनमें तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल थे, के विघटित शव अलग-अलग कमरों में पड़े हुए थे। मौके पर एफएसएल की टीम बुलाई गई। घटनास्थल से सैंपल उठाने के बाद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल भेज दिया गया है।

Purvanchal पोस्ट पर प्रसारित विज्ञापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *