Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

AAP के ब्लॉक प्रधान पर कातिलाना हमला, हमलावरों ने घर में घुसकर चलाई गोलियां; मामले की जांच में जुटी पुलिस

panjab, मुक्तसर। मुक्तसर के गांव नूरपुर किरपालके में आम आदमी पार्टी के ब्लॉक प्रधान पर कुछ लोगों ने कातिलाना हमला किया है। आरोपितों ने घर में घुस कर गोलियां चलाईं हैं। हालांकि ब्लॉक प्रधान को गोली तो नहीं लगी है लेकिन मारपीट करने से वह घायल हो गए हैं जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सोमवार देर रात की है। उधर, सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। आरोपित वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। हमलावर अकाली दल से संबंधित बताए जा रहे हैं।

रंजिश के चलते चलाई गोलियां

अस्पताल में भर्ती लाडी किरपालके ने बताया कि सोमवार की रात वह अपने परिवार के साथ घर में ही था। इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने रंजिशन अपने कुछ साथियों को साथ लेकर थार गाड़ी पर आए और उसके घर के बाहर दो गोलियां चलाई। इसके बाद हमलावर उसके घर में घुस आए और ललकारे मारने लगे और एक फायर फिर से किया। यह देख वह घबरा गया और हमलावरों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

लाडी किरपालके ने आरोप लगाया कि उसे घायल करने के बाद हमलावर डेढ़ घंटे तक उसके घर के बाहर थार गाड़ी पर हुल्लड़बाजी व फायरिंग करते रहे। पुलिस के आने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले और पुलिस ने आकर उसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल मुक्तसर में भर्ती करवाया।

तीन दिन पहले हमलावरों के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

लाडी ने बताया कि गांव की सरपंच के बेटे ने तीन दिन पहले हमलावरों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने उन पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जिसके चलते उन्होंने उस पर कातिलाना हमला किया है। उन्होंने पुलिस से अपील करते हुए कहा कि आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि कानून को हाथ में लेने का वह दोबारा न सोचें।

हमलावरों की पहचान कर केस दर्ज किया जा रहा है-डीएसपी

डीएसपी सतनाम सिंह ने बताया कि मामले में घायल के बयान कलमबंद कर लिए गए हैं। हमलावरों की पहचान कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *