Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चलती कार से निकल रहा था धुंआ, बोनट खोलकर देखा तो पुलिस रह गई सन्न; निकली हैरान करने वाली चीज

 कल्याणपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में सचेंडी पुलिस ने दिल्ली रजिस्ट्रेशन की फर्जी नंबर प्लेट लगी इकोस्पोर्ट कार से दो युवक और दो युवतियों को हिरासत में लेकर तीन बैग और बोनट में छुपा कर ले जाए जा रहा लगभग 15 पैकेट गांजा बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए युवक-युवतियों से सचेंडी थाने में पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर की फर्जी नंबर डीएल 2 सी एटी 0668 लगी इकोस्पोर्ट गाड़ी से चार लोग कानपुर-इटावा हाईवे पर जा रहे थे। अचानक गाड़ी के बोनट के अंदर से धुआं निकलने लगा। यह देखकर गाड़ी में सवार लोगों ने गाड़ी भौंती स्थित सेंट्रल बैंक के पीछे एक हॉट मिक्स प्लांट पर जाकर खड़ी कर दी, और वहां उपस्थित कर्मचारियों से गाड़ी पर पानी डालने को कहा।

बोनट न खोलने पर पुलिस को दी सूचना

कर्मचारियों ने वहां लगे पाइप से गाड़ी पर पानी डाला, और आग बुझाने के लिए युवकों से गाड़ी का बोनट खोलने को कहा, लेकिन गाड़ी में सवार लोग बोनट खोलने में आनाकानी करने लगे। मामला संदिग्ध लगने पर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब गाड़ी का बोनट खुलवा कर देखा तो बोनट के नीचे गांजे के 15 से 20 पैकेट चिपका कर रखे गए थे। मौके से पुलिस ने तीन बैग भी बरामद किए हैं। जिनको कब्जे में लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *