Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

Amit Shah की बहन राजेश्वरीबेन का मुंबई में निधन, फेफड़ों की बीमारी से थीं पीड़ित; गृह मंत्री के दो दिन के कार्यक्रम रद्द

89
हाल ही में नगर पंचायत चकिया द्वारा बढ़ाये गये टैक्स, शुल्क, किराया के प्रस्ताव का क्या आप समर्थन करते हैं

 नई दिल्ली। Amit Shah Sister Died केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बड़ी बहन राजेश्वरीबेन शाह का आज मुंबई में निधन हो गया है। राजेश्वरीबेन की उम्र 65 साल थी और वो फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित थीं। एक महीने पहले ही उन्हें अहमदाबाद से मुंबई में शिफ्ट किया गया था।

राजेश्वरीबेन शाह के निधन के बाद अमित शाह ने गुजरात में अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

एकनाथ शिंदे ने दी श्रद्धांजलि

शाह की बहन के निधन की जानकारी मिलने पर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि राजेश्वरीबेन का जाना पूरे शाह परिवार के लिए सदमे जैसा है। मैं व्यक्तिगत रूप से इस दुःख में शामिल हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि अमितभाई और पूरे शाह परिवार को इस सदमे से उबरने की शक्ति मिले।

शाह ने सभी कार्यक्रम रद्द किए

भाजपा के एक पदाधिकारी ने कहा कि वह कुछ समय से ठीक नहीं थीं और मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने सोमवार तड़के अंतिम सांस ली।

उन्होंने कहा कि अपनी बहन की मृत्यु के बाद, शाह ने दिन के अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। राजेश्वरीबेन का पार्थिव शरीर आज सुबह यहां उनके आवास पर लाया गया है और उनका अंतिम संस्कार दोपहर में थलतेज श्मशान में किया जाएगा।

अहमदाबाद में थे शाह

गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले शाह भाजपा समर्थकों के साथ मकर संक्रांति मनाने के लिए रविवार से अहमदाबाद में थे। सोमवार को उनका बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में दो कार्यक्रमों में शामिल होने का कार्यक्रम था।

शाह बनासकांठा के देवदार गांव में बनास डेयरी की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे। दोपहर में उनका गांधीनगर में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय में विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करने का कार्यक्रम था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *