Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

सुकमा में सुरक्षाबलों का बड़ा एनकाउंटर, गोलीबारी में चार नक्सलियों के मारे जाने की खबर

सुकमा। Sukma Naxal Encounter छत्तीसगढ़ में नक्सलियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ की जानकारी सामने आई है। सुकमा के गोगुंदा इलाके में सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में 4 नक्सलियों को मार गिराया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

तलाशी अभियान जारी

इस मुठभेड़ को सुकमा और दंतेवाड़ा जिलों के रिजर्व ग्रुप (डीआरजी) और सीआरपीएफ की दूसरी और 111वीं बटालियन ने अंजाम दिया। गोगुंदा इलाके में नियमित गश्त और तलाशी अभियान चला रहे थे, तभी उनकी नजर नक्सलियों पर पड़ी और उनके साथ भीषण गोलीबारी हुई। सुकमा के एसपी किरण चव्हाण और सीआरपीएफ के डीआइजी अरविंद राय ने कहा कि वे अभी भी जारी मुठभेड़ पर कड़ी नजर रख रहे हैं।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद हुआ ऑपरेशन

बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से आज ही मुलाकात की और उसी दिन नक्सलियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़ शुरू हो गई।

इस बीच, शनिवार को सीएम साई ने पीएम मोदी से मुलाकात की और उन्हें पिछले महीने विधानसभा चुनाव से पहले लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए उनकी सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया। सीएम के साथ डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा भी थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *