Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: मोदी जी के गरीब कल्याण सबका विकास में विश्वास रखती है जनता, तीन राज्यों की जीत से भाजपाई हुए गदगद, भाजपाईयों ने बाटी मिठाई, की आतिशबाजी, बजे ढोल नगाड़े…….

मोदी जी के गरीब कल्याण सबका विकास में विश्वास रखती है जनता-अशोक द्विवेदी

तीन राज्यों की जीत से भाजपाई हुए गदगद

भाजपाईयों ने बाटी मिठाई, की आतिशबाजी, बजे ढोल नगाड़े

चकिया, चंदौली। विधानसभा के चुनावी नतीजों से भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया। रविवार को ईवीएम के खुलने के साथ ही भाजपा की बढ़त को देख भाजपाई उत्साहित हो गए। शाम होते, होते चुनाव परिणाम में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की प्रचंड जीत से भाजपाई गदगद हो गए। वहीं चकिया नगर स्थित गांधी पार्क तिराहे सहित जगह, जगह ढोल नगाड़े आतिशबाजी के बीच मिष्ठान का वितरण किया गया।

इस जीत को 2024 के लोकसभा चुनाव का ट्रेलर बताया जा रहा है। भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अशोक द्विवेदी ने कहा कि चारों राज्यों में भाजपा के लिए जिस तरह से आम जनता ने उत्साह पूर्वक मतदान किया वह साबित करता है कि लोग डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए बेताब हैं। इसके पीछे भाजपा का मूल मंत्र गरीब कल्याण, सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास है। लोक मोदी जी के गारंटी पर पूरी तरह से अस्वस्थ हो चुके हैं। दावा किया कि विपक्षी गठबंधन को जनता ने नकार दिया। कांग्रेस के मौका परस्ती व देश विरोधी गतिविधियों ने उसे राज्यों से भी बेदखल कर दिया है। नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा जाना द्वारा जुलूस निकालकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह, संदीप गुप्ता आशु, प्यारेलाल सोनकर ,प्रभाकर पटेल, शुभम मोदनवाल, विजय विश्वकर्मा, बादल सोनकर, सुशील पांडे, सुरेश सोनकर, उमेश चौहान, सारांश केसरी, शिवरतन गुप्ता, प्रसन्न, सरदार जीत सिंह मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *