Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

बरामदे में सो रहे इस बच्‍चे का पड़ोसी ने रेता गला, बचाने आई मां और बहन को भी पीटा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अमेठी। जिले में एक पड़ोसी ने घर के बाहर सो रहे सात वर्षीय बालक की गला रेतकर हत्या कर दी। बीच बचाव करने पहुंची बच्‍चे की माता और बहन पर भी हमला कर दिया। घटना में घायल माता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बच्‍चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मुंशीगंज थाने के दुलापुर गांव निवासी रामबिलून का सात वर्षीय बेटा धीरज अपनी बढ़ी बहन पिंकी के साथ घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। रात तकरीबन दो बजे प ड़ोसी सुखदेव ने धीरज की गला रेतकर हत्या कर दी। इसी बीच साथ मे सोई बहन भी जग गई आरोपी ने बहन को खाट के बाहर बाल पकड़कर फेंक दिया। बेटी की चीख पुकार सुनकर माता मालती जग गई।

विरोध करने पर आरोपी ने उसके ऊपर भी हमला कर दिया। शोर मचाने के बाद आरोपी फरार हो गया। आसपास के लोगो की मदद से घायल महिला को सीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना कि सूचना पर चौकी प्रभारी तरुण पटेल और थानाध्यक्ष रवींद्र सिंह मौके पर पहुंचे परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

मृतक मासूम प्राथमिक विद्यालय दुलापुर में कक्षा दो का छात्र था परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी सुखदेव के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित के मुताबिक उसे आवास योजना का लाभ मिला है उसी का निर्माण करा रहा है। विपक्षी को आवास का लाभ नही मिला है । पुरानी रंजिश के कारण बेटे की हत्या की गई थानाध्यक्ष रवींद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *