Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नीदरलैंड की लड़की को यूपी के लड़के से हुआ प्यार, सात समंदर पार कर पहुंची प्रेमी के घर……

लखनऊ। पाकिस्तान की सीमा हैदर के बाद एक और विदेशी गोरी भारत की बहू बन गई है। सात समंदर पार कर प्रेमी के लिए प्रेमिका 25 नवंबर को फतेहपुर पहुंच गई। दोनों ने बुधवार की रात परिजनों की मौजूदगी में शादी रचा ली। विदेशी युवती और देसी युवक के प्रेम प्रसंग की चर्चा लोगों की जुबान पर है। ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव में नीदरलैंड की युवती के पहुंचने की खबर पुलिस को हुई। पुलिस ने विदेशी युवती के पासपोर्ट समेत अन्य दस्तावेजों की जांच पड़ताल की। राधेलाल वर्मा के दो बेटे 36 वर्षीय निशांत वर्मा औऱ 32 वर्षीय हार्दिक वर्मा हैं। हार्दिक वर्मा करीब 8 वर्ष पहले नौकरी के सिलसिले में नीदरलैंड गए। उन्होंने दवा कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम शुरू किया।

सात समंदर पार से भारत पहुंची विदेशी दुल्हनिया

दवा कंपनी में काम करते हुए हार्दिक वर्मा की मुलाकात नीदरलैंड के बार्नेवेल्ड शहर की रहने वाली गैबरीला डूडा से हुई। मुलाकात के बाद दोनों का प्रेम परवान चढ़ा। दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। दो साल तक लिव इन में रहने के बाद देसी प्रेमी और विदेशी प्रेमिका गैबरीला डूडा ने शादी करने का फैसला किया। विदेशी प्रेमिका प्रेमी के साथ करीब 15 दिन पहले भारत आ गई। गुजरात के गांधीनगर स्थित घर पहुंचने पर दोनों की इंगेजमेंट परिजनो ने करवा दिया।

नीदरलैंड की दवा कंपनी में मुलाजिम है देसी छोरा

हार्दिक वर्मा के पिता राधेलाल वर्मा करीब 40 वर्षों से गुजरात प्रान्त के गांधीनगर में रहते हैं। 25 नवंबर को राधेलाल परिवार विदेशी युवती गैबरीला डूडा के साथ पैतृक ग़ांव आ गया। 26 नवंबर को परिजनों की मौजूदगी में हल्दी की रस्म अदायगी हुई। 28 और 29 नवंबर यानी मंगलवार और बुधवार की रात दोनों ने शादी कर ली। दतौली गांव में विदेशी प्रेमिका के आने पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सूचना पर दतौली पुलिस जांच पड़ताल करने पहुंची।

परिजनों ने बताया कि शादी की रस्म अदायगी हुई है। दोनों नीदरलैंड में पहुंचकर कोर्ट मैरिज करेंगे। दतौली ग़ांव में नीदरलैंड की युवती के रहने की खबर पुलिस और एलआईयू कार्यालय को नहीं थी। सुबह शादी की सूचना पर दतौली पुलिस जांच पड़ताल करने पहुंची। थाने पर बुलाकर युवक से विदेशी युवती के पासपोर्ट समेत जरूरी कागजात चेक किए गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *