Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेश

चंदौली: विधायक का प्रयास रंग लाया…..1972 के लगे जर्जर….बदले जायेगें,, कवायद शुरू

सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव का प्रयास लाया रंग।

सत्र 1972 के लगे जर्जर विद्युत तार को बदलवाने का काम कराया शुरू।

ग्रामीणों को मिली राहत

सकलडीहा, चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

क्षेत्र के रेवसा (धूस खास )गांव में सत्र 1972 ई में‌ हुए विद्युतीकरण के बाद जर्जर तार व खंभे कई बार टूट कर दुर्घटना को दावत दे रहे थे। इसी की शिकायत पर मंगलवार को सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव ने ठेकेदार के माध्यम से तार बदलवाने का काम शुरू करवा दिया । वही ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए।


क्षेत्र के रेवसा (धूस खास )गांव में सत्र 1972 विषय में विद्युतीकरण कराया गया था ।उसके बाद से इसके मरम्मत की जहमत तक विभागीय अधिकारी नहीं उठाए । जबकि शासन स्तर पर प्रत्येक वर्ष जर्जर तार व खंभे बदलने के लिए धन आता है। लेकिन जगह-जगह तार जर्जर होकर टूट जा रहा था। कई बार तो दुर्घटनाएं होने से भी टल गई
। वही सपा सरकार में गांव को लोहिया गांव चयनित किया गया । उस वक्त गांव को विद्युतीकरण के उद्देश्य से खंभे तो लगाए गए ।लेकिन अभी तक उस पर तार नहीं खींचा गया ।जिससे खंभा अभी तक शो पीस बना हुआ है। पिछले दिनों इसकी शिकायत ग्रामीणों ने सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण यादव से जर्जर तार बदलवाने की मांग की थी। इन्होंने प्रयास कर विभागीय से तार बदलवाने ही नहीं बल्कि मंगलवार को गांव में ठेकेदार के माध्यम से तार बदलवाने का काम अपनी मौजूदगी में शुरू कराया। वही गांव में मुख्य मार्ग सहित तमाम समस्याओं से ग्रामीणों से रूबरू हुए।आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द सभी समस्याओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर मुख्य रूप से परवेज आलम,रेकाबूद्दीन, अमित यादव,प्रभात यादव,सरफराज अहमद रानू, गुड्डू खान, सलामुद्दीन,लाडले,बेचन यादव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *