Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेश

12 साल की सगी छोटी बहन की कर दी हत्या, बोरी में भरकर शव घर में दफनाया

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बाराबंकी में फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खन्ता मजरे मझगवां में मामूली विवाद को लेकर बड़ी बहन ने छोटी सगी बहन की हत्या कर शव घर के कमरे में दफन कर दिया। बीते बुधवार की रात हुई इस घटना का खुलासा शुक्रवार सुबह हुआ।

ग्राम खन्ता मजरे मझगवां गांव निवासी कल्लू रावत व उसका पुत्र धर्मा खेतिहर मजदूर हैं। मजदूरी के सिलसिले में दोनों अक्सर घर से बाहर रहते हैं। बड़ी पुत्री किरण की शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही दिन बाद वह ससुराल से आकर मायके में ही आकर रहने लगी थी। उसके रहन-सहन से गांव के लोग परेशान थे। 12 वर्षीय छोटी पुत्री गायत्री घर के कामकाज कर पिता व भाई को खेत पर भोजन पहुंचाती थी।

बुधवार रात से गायत्री लापता हो गई। बहन की खोज कर रहे धर्मा ने शुक्रवार को घर से बदबू आने पर किरण से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि बुधवार रात गायत्री से हुई कहासुनी के बीच उसने सिलबट्टे से हमला कर उसे घायल कर दिया था। फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद घर के अंदर भीतर कमरे की जमीन खोदकर शव बोरी भर कर दफन कर दिया। सुबह भाई ने जमीन खोद कर शव बाहर निकाला। उसकी सूचना पर पहुचीं पुलिस ने आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क पर लगे विज्ञापन
 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *