Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चटनी डॉन का खेल खत्‍म, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पहले हिरासत में ली गई थी तो चूड़ी से काट दिया था गर्दन……

जमशेदपुर। सोनारी थाना की पुलिस ने प्रिया सिंह उर्फ चटनी डॉन को गिरफ्तार किया है। उसके विरुद्ध 22 अप्रैल 2022 को मारपीट हत्या के प्रयास और धमकी देने की प्राथमिकी सोनारी थाना में दर्ज की गई थी। इस मामले में वह वांछित थी। आरोपित सोनारी ग्वाला बस्ती की निवासी है। इससे पहले भी सोनारी थाना में मारपीट, रंगदारी, आर्म्स एक्ट के मामले में आरोपित को जेल भेजा गया था।

चटनी डॉन के खिलाफ कई मामले हैं दर्ज

आपराधिक गतिविधि के कारण हमेशा से सुर्खियों में रही है। आठ फरवरी 2021 को थाना में पूछताछ के लिए हिरासत में रखने के कारण खुदकुशी का प्रयास किया था। उसे एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इलाज के बाद उसे उसकी मां घर ले गई थी। अस्पताल में भी उसने हंगामा मचाया था।

चटनी डॉन के खिलाफ सोनारी थाना में छिनतई लूटपाट जानलेवा हमला और मारपीट के मामले दर्ज है। 2018 में सोनारी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मरीन ड्राइव क्षेत्र में साथियों के साथ ट्रक चालकों से लूटपाट के आरोप उस पर है। चटनी डान पर मारपीट, धमकी और लूटपाट की प्राथमिकी 21 फरवरी को दर्ज की गई थी।

चूड़ी काटकर गर्दन काटने की कर चुकी है कोशिश

इसी मामले में उसकी गिरफ्तारी की गई थी। चटनी डान जब घाटशिला जेल में 20 जुलाई, 2021 को बंद थी तब उसने सुबह के 10 बजे चूड़ी से अपनी गर्दन काटकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था।

घटना की सूचना पाकर घाटशिला जेल में अफरा.तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था। तब उसने घाटशिला जेल अधीक्षक पर घाघीडीह जेल में शिफ्ट करने के लिए 45 हजार रुपये मांगने का आरोप भी लगाया था। घाघीडीह सेंट्रल जेल में भी उत्पात मचाने पर उसे घाटशिला जेल भेजा गया था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *