Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः साजिश कर हमारे कद्दावर दलित नेता पर दर्ज किया मुकदमा…..जिलाध्यक्ष ने कहा जिला निर्वाचन अधिकारी मुकदमा वापस ले, घोषणा पत्र का हिस्सा है……सत्ता पक्ष के विधायक चलते है आठ गाड़ियों से…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। सपा मुखिया द्वारा चलाये जा रहे 300 यूनिट फ्री बिजली को लेकर समाजवादी पर्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों के बीच जाकर फार्म भरवाने का कार्य कर रहे हैं। इसी बीच गायघाट गांव निवासी सपा नेता महेन्द्र राव द्वारा गांवों में जाकर लोगों का फ्री बिजली के तहत फार्म भरवाने का कार्य किया जा रहा था। जिसे शनिवार को प्रशासन द्वारा आदर्श आचार संहिता का उलंघन बताकर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

सपा नेता पर मुकदमा दर्ज होते ही सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ गई। रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर ने आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि साजिश के तहत हमारे दलित नेता पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि मुकदमा वापस लिया जाए। कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार बनते देखे विपक्षीय पार्टी पूरी तरह घबरा गई है। विपक्षीय पार्टी को कोई और रास्ता नहीं दिख रहा है तो ये साजिश के तहत हमारे कार्यकर्ताओं पर मुकदमा कराने का कार्य कर रहे हैं। वहीं कहा कि सैयदराजा सत्ता पक्ष के विधायक सुशील सिंह 10-10 गाड़ियों से एक साथ चल रहे हैं तो आचार संहिता का उलंघन नहीं हो रहा है। यहां तक की प्रशासन भी मौन हैं। कहा कि जिले में कुछ अधिकारी भी सत्ता पक्ष के लिए कार्य कर रहे हैं। बताया कि हमारे कार्यकर्ता केवल फ्री बिजली को लेकर जारी घोषणा पत्र को लोगों के बीच जाकर समझाने का कार्य कर रहे हैं। जो सत्ता पक्ष के लोगों को काफी नागवार लग रहा है। इस मामलों को लेकर निर्चावन आयोग से प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व प्रतिनिधि मंडल भी मिला।

इस दौरान  राष्ट्रीय सचिव लोहिया वाहिनी सुधाकर कुशवाहा, विधानसभा महासचिव सुबेदार मौर्या, प्रदेश सचिव रामकृत एडवोकेट, दशरथ सोनकर, बब्बन यादव, राकेश मोदनवाल, घनश्याम सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *