Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

सनकी प्रेमिका, चार बच्‍चों के बाप से चार साल का रिलेशन खत्‍म, पहले मिलने बुलाया और खुद बाइक चलाकर पहुंची, फिर धड़ाधड़ दाग दीं गोलियां……

जमशेदपुर। पश्चिम बंगाल के नदिया के रानाघाट के चकदाह में एक युवती ने फिल्मी स्टाइल में अपने प्रेमी की हत्या कर दी। शूटआउट के शिकार युवक का नाम अखलाक आलम है और वह जमशेदपुर के मानगो से सटे सरायकेला.खरसावां जिले के कपाली ओपी क्षेत्र के अल कबीर पॉलिटेक्निक कॉलेज के नजदीक कबीरनगर का निवासी था। वह शादीशुदा था और उसके चार बच्चे हैं। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

खुद बाइक चलाकर आई अखलाक को ठिकाने लगाने
पुलिस का कहना है कि युवती ने अपराध कबूल करते हुए दावा किया कि वह अखलाक से विवाहेत्‍तर संबंध खत्म करना चाहती थी। युवती ने खुद बाइक ड्राइव कर अपने साथी के साथ आई और अखलाक आलम की हत्या कर दी।

हालांकि आरोपी ने यह नहीं बताया कि उसके हाथ बंदूक या बाइक कैसे लगी, जिस पर वह युवक से मिलने गई थी। पुलिस को संदेह है कि कम से कम एक व्यक्ति ने उसकी मदद की थी।

घटना की जानकारी चकदाह पुलिस ने कपाली ओपी थाना प्रभारी को दी थी। इसके बाद मृतक के स्वजन चकदाह गए थे। आरोपित की पहचान पारुल खातूनवास के रूप में हुई है, जो पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के चकदाह क्षेत्र की रहने वाली है।

चार साल से शादीशुदा अखलाक संग रिले‍शनशिप में थी लड़की
चकदाह पुलिस का कहना है कि खातूनवास को सोमवार को गिरफ्तार किया गया और स्थानीय अदालत में पेश किया गया। अखलाक और आरोपित पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन खातूनवास रिश्ता खत्म करना चाहती थी।

हालांकि आलम इसे खत्म नहीं करना चाहता था और उसे परेशान करता रहा। पुलिस को 25 नवंबर को मदनपुर रेलवे स्टेशन के गांगुली पारा में खून से लथपथ एक व्यक्ति का अज्ञात शव मिला, जिस पर गोली लगने का घाव था। पीड़ित को चकदह अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

ड्रग्‍स भी लेती है आरोपित पारुल

आलम के रिश्तेदारों को उनकी मौत की सूचना दी गई, जबकि अधिकारियों ने उनके मोबाइल फोन सहित आलम की निजी वस्तुओं की भी जांच की। पुलिस ने बताया कि आरोपित ने घटना के दिन शाम को आलम से मुलाकात की थी और दोनों को मदनपुर रेलवे स्टेशन के पास एक स्थानीय क्लब में बातचीत करते हुए देखा गया था।

पारुल ने कबूलनामे में कहा कि वह बाइक पर सवार होकर वहां गई जहां उन्हें मिलना था और आलम को गोली मार दी। चकदाह पुलिस स्टेशन प्रभारी बिमान मिर्धा ने कहा आरोपी बाइक चलाना जानती है और स्थानीय लोगों के अनुसार, वह ड्रग्स भी लेती थी। कहा कि जांच जारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *