प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को मौत के घाट उतारा, युुुुुवती ने बताई हकीकत….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को बड़हलगंज थाना क्षेत्र के कुछ व्यक्तियों ने पीट.पीटकर कर डाला। उसके बाद मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में उसे फेंक आए। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मधुबन पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो घटना का पर्दाफाश हुआ। घटना बड़हलगंज थाना क्षेत्र का है। इसलिए मधुबन पुलिस मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर रही है। बड़हलगंज थाना पुलिस का कहना है कि उसे अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर वह आगे की कार्रवाई करेगी।

पुलिस को घायलावस्‍था में मिला था आकाश

मऊ जिले के मधुबन कस्बे में गुरुवार रात पीआवी टीम को एक युवक घायल अवस्था में मिला। पीआरवी टीम उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मधुबन लेकर गई। वहां उसकी स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे मऊ जिला अस्पताल रेफर कर दियाए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छानबीन के दौरान पता चला कि मृतक का नाम आकाश यादव है। वह मऊ जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जगदीशपुर का निवासी था।

पुलिस को ऐसे मिली जानकारी

आकाश के मोबाइल से मधुबन पुलिस ने उसके परिजन से संपर्क किया। परिजन ने बताया कि उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग पिछले कई वर्षों से चल रहा है। युवती के परिजनों ने उसे अपने किसी रिश्तेदार के यहां भेज दिया है। शुक्रवार को मोबाइल सर्विलांस व काल डिटेल के आधार पर मधुबन क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह व मधुबन कोतवाल संजीव कुमार दुबे जांच के लिए बड़हलगंज थाने पर पहुंच गए। यहां उन्होंने मोबाइल पर फोन करके युवती व उसकी मौसी को मिलने के लिए बुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!