Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

देर रात ट्रक में लगी भीषण आग, खलासी की जिंदा जलने से मौत, चालक की हालत गंभीर…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। देर रात मिर्जामुराद क्षेत्र के भीखीपुर के पास एक ट्रक में अचानक टक्‍कर के बाद भीषण आग लगने की घटना में खलासी के जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है। वहीं गंभीर रूप से घायल चालक को अस्‍पताल भेजा गया है जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। देर रात ट्रक में हादसे के बाद आग लगी तो आनन फानन आग बुझाने की कोशिश शुरू की गई। माना जा रहा है कि सिर्फ चालक ही ट्रक से जिंदा बच सका। हादसे में खलासी के जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है।

भीखीपुर हाईवे एनएच 19 पर भीखीपुर में टक्कर के बाद हादसा होने के बाद घायल चालक को अस्‍पताल भेजा गया है। वाराणसी भीखीपुर के पास एनएच 19 पर रविवार की रात साढ़े बारह बजे टक्कर के बाद ट्रक में भीषण आग लग गयी। आग में खलासी के जिंदा जलने की आशंका जतायी जा रही हैं। चालक को किसी तरह बाहर निकाल एंबुलेंस की मदद से बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया। जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार केआइटी के निकट हाइवे पर गिट्टी लदा ट्रक खड़ा रहा। इसी बीच चल रही आंधी के दौरान प्रयागराज की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक उसके पिछले हिस्से में जा टकराया। टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गया। हवा चलने के कारण आग की लपटों को बल मिल गया और ट्रक धूं .धूं कर जलने लगा। इस बीच तेज देर रात आंधी के साथ ही बारिश भी शुरू हो गयी। ग्रामीणों व पुलिस की मदद से किसी तरह चालक को बाहर निकाल कर अस्पताल भेज फायर बिग्रेड को सूचना दी गयी। ट्रक के अंदर खलासी के जिंदा जल जाने की आशंका जतायी जा रही हैं। हालांकि आग बुझने के बाद भी स्थिति स्‍पष्‍ट पूरी तरह से नहीं हो सकी। जबकि आग बुझाने के लिए काफी दुश्‍वारी भी झेलनी पड़ी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *