Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः नैना को मिस केजीबीवी 2022 का मिला खिताब…

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेसिक शिक्षाधिकारी ने क्राउन व सैशे पहनाकर किया सम्मानित

चकिया, चंदौली। स्थानीय कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के परिसर में मंगलवार की दोपहर कक्षा 8 पास छात्राओं को फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ जिला बेसिक शिक्षाधिकारी सतेन्द्र कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया। विद्यालय की छात्रा नैना ने मिस केजीबीवी 2022 का खिताब जीता।
शुभारंभ के दौरान बेसिक शिक्षाधिकारी ने कहा कि आप अपने जीवन के हर पथ पर आगे बढ़े और उच्च शिक्षा प्राप्त कर अपने और अपने परिवार समाज का नाम रोशन करें। कभी भी पिछे मुड़कर मत देखिए। निरंतर सफलता की ओर अग्रेसर होते हुए विद्यालय को गौरवान्वित करें। यह विद्यालय परिवार हमेशा आप का सहयोग करेगा।

वहीं खंड शिक्षाधिकारी प्रकाश चंद्र यादव यादव ने कहा कि आप सभी लोगों को बहुत मेहनत करके तरक्की करना है। आज शिक्षा ही सफलता की असली पूंजी होती है। ज्ञान एक ऐसी वस्तु है जिसे कोई न चुरा सकता है और न ही कोई छीन सकता है। आप इसे जितना बाटेंगे उतना बढ़ता ही जाता है।

वहीं डीसी अमिता श्रीवास्तव ने कहा कि यह विद्यालय आने वाले समय में आपको एक सशक्त व सफल व्यक्तित्व के रुप में देखना चाहता है।

कार्यक्रम के दौरान छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रत प्रस्तुत किए। वहीं जूनियर व नवीन छात्रों ने अपने सीनियर छात्राओं को आगे सफल होने की शुभ कामनाएं दी। सभी ने कहा कि आप का मार्ग दर्शन हमें मिलता रहेगा। वहीं बेसिक शिक्षाधिकारी ने मिस केजीबीवी 2022 नैना को क्राउन व सैशे पहनाकर सम्मानित किया। वहीं छात्राओं को पुरस्कार देकर हौसला बढ़ाया।

इस दौरान प्रभारी वार्डेन संध्या द्विवेदी, शिक्षिका साधना तिवारी, सरिता देवी, लेखाकर दिनेश मौर्या, रेखा, समुंदरा, कन्हैया सहित अन्य मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *