Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लाठी डंडों से पीटते हैं, करते हैं ब्लेड से वार…..ससुरालियों की शिकायत लेकर पहुंची बहू, पुलिस को सौंपे………

शामली। एक विवाहिता ने ससुरालियों की क्रूरता से आजिज आकर पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि उसे लाठी.डंडों से पीटा गया। उस पर ब्लेड से वार किए गए, जिससे वह घायल भी हो गई। पुलिस को पिटाई की सीसीटीवी की फुटेज सौंपी, जिसके बाद पुलिस ने पति समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोतवाली क्षेत्र के लिसाढ़ गांव निवासी विवाहिता गुड़िया ने बताया कि पति और ससुराल के अन्य लोग उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। दहेज की मांग की जाती है, विरोध करने पर पिटाई करते हैं। पीड़िता ने बताया कि बुधवार को पति और जेठ ने लाठी.डंडों से पीटा।

उसने ससुराल के अन्य पक्षों से बचाने के लिए कहा लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। इसके बाद पति और जेठ ने ब्लेड से हमला किया। पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पीड़िता अपने दो बच्चों को लेकर कोतवाली पहुंची और तहरीर दी।

पुलिस ने घर से फुटेज लेने के बाद आरोपित पति सृष्टि, ससुर सुभाष, सास प्रेमो, जेठ नितिन समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए घर पर दबिश दी थी, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। महिला का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *