Friday, May 3, 2024
बिहार

वरमाला के बाद प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, मंडप में हो रही थी सात फेरों की तैयारी, जमकर हुआ बवाल……

भागलपुर। वनगांव खिरीडांर गांव में एक युवती ने शादी के पूर्व प्रेमी के संग भाग गई। उसके बाद लड़का पक्ष काफी हो हंगामा करने लगे। लड़का पक्ष लड़की पक्षों पर मुकदमा करने की बात करने लगे। मामले को शांत करने के लिए पंचायत बुलाकर वर पक्ष को काफी समझाया.बुझाया गया। उसके बाद वर पक्ष को यूं ही वापस खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

अच्छे से हुआ बरातियों का स्वागत

वनगांव खिरीडांर गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद साह के चौथी पुत्री वंदना कुमारी की शादी कजरैली, प्राणपुर गांव के स्व पद्दू साह के कनिष्ठ पुत्र प्रकाश कुमार के साथ तय हुई थी। सोमवार रात्रि को लड़की वाले धूमधाम से शादी की तैयारी में थे। लड़के वाले गाजे.बाजे के साथ धूमधाम से बरात सजाकर वनगांव पहुंचे। बरातियों का अच्छे से स्वागत भी किया गया। मंच पर वरमाला का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

चल रही थी सात फेरों की तैयारी

सभी लोगों को भोजन कराकर मंडप में वर एवं वधु के सात फेरों की तैयारी चल रही थी। लेकिन शादी की रश्म शुरू होने के पूर्व दुल्हन गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद जब लड़की नहीं मिली तो लड़के वाले को शंका हुई। लड़के वाले को भनक लग गई कि लड़की किसी प्रेमी संग फरार हो गई है।

वधु पक्ष काफी सदमे में है और लड़की की खोजबीन कर रहे हैं। इस बात की चर्चा इलाके में जोरों पर है। बताया जाता है कि वर एवं वधु में फोन पर सोमवार रात्रि बात भी हुई थी। जिसमें लड़का ने लड़की को कहां था कि जल्द उनके दरवाजे पर बारात लेकर आ रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *