Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां आज फिर चला बोल्डोजर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने मौके पर खड़ा होकर कराया…..बताया गया 70 लाख…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। मंगलवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा फिर एक बार एक्सन मुड में दिखें। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने नगर के वार्ड नंबर 4 स्थित घटमापुर में लगभग साढ़े तीन बिस्वा जमीन को अवैध अतिक्रमणकारी से मुक्त कराते हुए बोल्डोजर चलवाकर सरकार जमीन को कब्जे में लिया। जिसकी कीमत लगभग 70 लाख रुपये बताई गई।

बतादें कि ज्वाइंट मजिस्ट एक्सन मुड में आकर नगर के वार्ड नंबर 4 स्थित घटमापुर पहुंचे। जहां पर एक व्यक्ति द्वारा लगभग साढ़े तीन बिस्वा जमीन पर वर्षो से घेराबंदी व गेट लगाकर अतिक्रमण कर लिया गया था। जो जमीन सरकारी व नगर पंचायत की बताई जाती है। इसकी सूचना जब ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को मिली तो वह ईओ मेही लाल गौतम व कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। जहां अवैध रुप से घेराबंदी व गेट लगाकर कब्जा किए अतिक्रमणकारी को चेताते हुए बोल्डोजर से दिवाल व गेट को तोड़वा दिया।

उसके बाद जमीन पर सरकारी बोर्ड नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को लगाने का निर्देश दिया। वहीं अतिक्रमणकारी को चेताते हुए कहा कि दोबारा इस तरह की गलती की तो जेल की हवा खानी पड़ेगी। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने बताया जमीन की कीमत लगभग 70 लाख रुपये है। यह जमीन सरकारी व नगर पंचायत के नाम पर है। जिसपर वर्षो से अतिक्रमणकारी द्वारा कब्जा कर घेराबंदी कर लिया गाया था। जिसे बोल्डोजर चलवाकर दिवाल सहित गेट को गिराते हुए जमीन पर सरकारी कब्जा लिया गया है। वहीं अतिक्रमणकारियों को सख्त निर्देश भी दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *